Begin typing your search above and press return to search.

Assam Golaghat Accident: भीषण सड़क हादसे में 12 की मौत, 30 घायल... सवारियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार भिडंत...

Assam Golaghat Accident: भीषण सड़क हादसे में 12 की मौत, 30 घायल... सवारियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार भिडंत...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Assam Golaghat Accident गुवाहाटी। असम के गोलाघाट में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हुए हैं। यह घटना गोलाघाट जिले में बुधवार को एक बस और ट्रक की टक्कर के बाद हुई।

हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे डेरगांव के पास बालिजन इलाके में हुआ। पुलिस के मुताबिक, 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी दो ने जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दरअसल, बस पिकनकि के लिए गोलाघाट के कमरगांव से तिनसुकिया जिले के तिलिंगा मंदिर जा रही थी तभी सुबह करीब 4:30 बजे सड़क पर ट्रक से टकरा गई। बस में 45 लोग सवार थे। जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने संवाददाताओं को बताया कि इस दुर्घटना में घायल 30 लोगों का इलाज चल रहा है।।

गोलाघाट के एसपी राजेन सिंह ने कहा: “सभी मृतक और घायल व्यक्ति बस से यात्रा कर रहे थे। बस कंबांधा इलाके से तिलंगा मंदिर की ओर जा रही थी। विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई।”


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story