Begin typing your search above and press return to search.

West Bengal News: बंगाल के बैरकपुर में ASI पर लिव-इन पार्टनर से रेप का आरोप, जानिए क्या है मामला

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में स्थानीय पुलिस स्टेशन में तैनात एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) पर अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है।

West Bengal News: बंगाल के बैरकपुर में ASI पर लिव-इन पार्टनर से रेप का आरोप, जानिए क्या है मामला
X
By Npg

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में स्थानीय पुलिस स्टेशन में तैनात एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) पर अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। आरोपी एएसआई की पहचान संजीब सेन के रूप में हुई है। वह वर्तमान में बैरकपुर उपमंडल के बासुदेबपुर पुलिस स्टेशन में तैनात है।

महिला ने उसके खिलाफ उसी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने कहा कि उसकी आरोपी से मुलाकात कुछ साल पहले तब हुई थी जब वह एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत लेकर बासुदेबपुर पुलिस स्टेशन पहुंची थी, जिसे उसने 10 लाख रुपये का ऋण दिया था। उत्तर 24 परगना के श्यामनगर की रहने वाली वह महिला कर्जदार से कर्ज वापस पाने में असमर्थ हो गई और उसने पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया।

वहां आरोपी एएसआई के संपर्क में आई, जिसने उसे रुपए वापस दिलाने में पूरी मदद करने का वादा किया। महिला ने आरोप लगाया कि नजदीकियों का फायदा उठाकर आरोपी एएसआई ने उसके साथ रेप किया।

महिला ने उसी के पुलिस स्टेशन में एएसआई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जहां वह वर्तमान में तैनात है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपी पुलिसकर्मी ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। इस बीच, शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया है कि शिकायत दर्ज कराने के बाद से उसे फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Next Story