Begin typing your search above and press return to search.

Asaduddin Owaisi News: TDP नेता मोहम्मद अहमद शरीफ ने नायडू पर ओवैसी की टिप्पणियों का दिया जवाब, जानिए क्या कहा

Asaduddin Owaisi News: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता मोहम्मद अहमद शरीफ ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के बारे में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणियों का जवाब दिया है।

Asaduddin Owaisi News: TDP नेता मोहम्मद अहमद शरीफ ने नायडू पर ओवैसी की टिप्पणियों का दिया जवाब, जानिए क्या कहा
X
By Npg

Asaduddin Owaisi News: लुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता मोहम्मद अहमद शरीफ ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के बारे में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणियों का जवाब दिया है।

आंध्र प्रदेश विधान परिषद के पूर्व अध्यक्ष शरीफ ने कहा कि ओवेसी की टिप्पणी से पता चलता है कि वह चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ हैं। टीडीपी नेता ने बताया कि वाईएसआर कांग्रेस को छोड़कर सभी पार्टियों ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की निंदा की है।

शरीफ ने जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार को अपनी पार्टी के समर्थन की घोषणा करने के लिए हैदराबाद के सांसद की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले जगन का समर्थन करना उचित नहीं है।

ओवेसी की टिप्पणियों से यह स्पष्ट हो गया कि चंद्रबाबू के प्रति कितना पूर्वाग्रह है। वाईसीपी को छोड़कर सभी पार्टियों ने चंद्रबाबू की गिरफ्तारी की निंदा की है। यह कहना सही नहीं है कि हमें जगन का समर्थन करना चाहिए, जिन्होंने मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

उन्‍हाेंने कहा, ''टीडीपी ने अपने शासन के दौरान अल्पसंख्यकों को पूरा समर्थन दिया। उन्होंने पूछा कि आप वाईसीपी का समर्थन कैसे कर सकते हैं, जिसने चार साल तक अल्पसंख्यकों की अनदेखी की है और आरोप लगाया कि पिछले चार वर्षों के दौरान राज्य में अल्पसंख्यकों पर 100 से अधिक हमले हुए हैं।''

मंगलवार को ओवैसी ने टिप्पणी की थी कि चंद्रबाबू नायडू जेल में हैं और वहां आराम कर रहे हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा था, ''आप सभी जानते हैं कि वह वहां क्यों हैं।'' उन्होंने कहा, “आंध्र प्रदेश के पास केवल दो विकल्प हैं। टीडीपी या वाईएसआरसीपी। चंद्रबाबू नायडू जेल में हैं और वहां आराम कर रहे हैं। जगन ठीक हैं, चंद्रबाबू नायडू पर भरोसा नहीं किया जा सकता। औवैसी ने आंध्र प्रदेश में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने को कहा।



Next Story