Begin typing your search above and press return to search.

Arvind Kejriwal Health Update: ED की कस्टडी में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, जानें हेल्थ अपडेट

Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. ईडी कस्टडी में अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब हुई है. उनका शुगर लेवल लगातार अप एंड डाउन हो रहा है.

Arvind Kejriwal Health Update: ED की कस्टडी में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, जानें हेल्थ अपडेट
X
By Ragib Asim

Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. ईडी कस्टडी में अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब हुई है. उनका शुगर लेवल लगातार अप एंड डाउन हो रहा है. सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक नीचे आ गया है.

डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना सेहत के लिए ठीक नहीं है. दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ईडी ने 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद ईडी ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने केजरीवाल को ईडी को 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया है.

केजरीवाल की तबीयत बिगड़ने से पहले सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मंगलवार की शाम को जेल में अपने पति से मिलने गई. उन्हें डायबिटीज है, शुगर लेवल ऊपर-नीचे चल रहा है. फर्जी मुकदमे में उन्हें जेल में डाला गया है, लेकिन निश्चय अटल है. वे सच्चे देशभक्त, निडर और साहसी व्यक्ति हैं. उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करती हूं.

सुनीता केजरीवाल ने बताया कि जेल में मुलाकात के समय उन्होंने कहा मेरा शरीर भले ही जेल में है, लेकिन, आत्मा आप सबके बीच है. आंखें बंद करो तो मुझे अपने आस-पास ही महसूस करोगे.

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ईडी के कई छापों में एक पैसा भी नहीं मिला और उनके पति 28 मार्च को अदालत में कथित आबकारी नीति घोटाले में बड़ा खुलासा करेंगे. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके पति 28 मार्च को सच्चाई बताएंगे और सबूत भी पेश करेंगे. सुनीता केजरीवाल ने कहा, “मेरे पति ने हिरासत में रहते हुए जल मंत्री आतिशी को निर्देश जारी किए. केंद्र को इससे दिक्कत थी. क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं?

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story