Begin typing your search above and press return to search.

Amritpal Singh News : छह साथियों के साथ पकड़ा गया वारिस पंजाब दे का प्रमुख अमृतपाल, पंजाब में कल तक इंटरनेट बंद

Amritpal Singh News: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर पंजाब पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. अमतृपाल और उसके कई साथियों के ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस ने अमृतपाल को हिरासत में ले लिया है.

Amritpal Singh News : छह साथियों के साथ पकड़ा गया वारिस पंजाब दे का प्रमुख अमृतपाल, पंजाब में कल तक इंटरनेट बंद
X
By NPG News

Amritpal Singh News: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर पंजाब पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. अमतृपाल और उसके कई साथियों के ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस ने अमृतपाल को हिरासत में ले लिया है. रेड की खबर के बाद वह भाग रहा था. वहीं पुलिस ने उसके 6 साथियों को भी हिरासत में लिया है. पंजाब में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक 5 टीमें अमृतपाल की तलाश में जुटी थीं. जानकारी के मुताबिक, राज्य की प्रमुख सड़कों पर नाकेबंदी कर दी गई है ताकि अमृतपाल और उसके साथी बचकर निकल न पाएं.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से हथियार और 2 गाड़ियां बरामद की हैं. अमृतपाल सिंह के खिलाफ 3 मामले दर्ज हैं, जिसमें से 2 हेट स्पीच के संबंधित है. सूत्रों के अनुसार, धर्मकोट के नजदीक महितपुर थाने के पास पुलिस ने अमृतपाल के साथियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, करीब 50 गाड़ियां अमृतपाल का पीछा कर रही थीं. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने नकौदर से अमृतपाल को हिरासत में लिया.

पंजाब में इंटरनेट बंद

पंजाब गृह मामलों और न्याय विभाग के मुताबिक, राज्य के क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र में सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, सभी SMS सेवाएं (बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज को छोड़कर) और वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर दी जाने वाली सभी डोंगल सेवाएं 18 मार्च से 19 मार्च तक निलंबित रहेंगी.

कुछ दिनों पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह को अमृतपाल सिंह ने जान से मारने की धमकी दी थी. 'वारिस पंजाब दे' के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह ने धमकी देते हुए कहा था कि जो इंदिरा के साथ हुआ वही आपके साथ भी कर सकते हैं. पंजाब फिल्मों के मशहूर एक्टर और एक्टिविस्ट संदीप सिंह उर्फ दीप सिद्धू की बरसी के दिन अमृतपाल सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए यह भड़काऊ बयान दिया है.

Next Story