Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Crime News Today : भजनपुरा में अमेजन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Delhi Crime News Today : दिल्ली के भजनपुरा इलाके में अज्ञात हमलावरों ने अमेजन के एक सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को कहा, गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया...

Delhi Crime News Today : भजनपुरा में अमेजन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या
X

Delhi Crime 

By Manish Dubey

Delhi Crime News Today : दिल्ली के भजनपुरा इलाके में अज्ञात हमलावरों ने अमेजन के एक सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को कहा, गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान हरप्रीत गिल के रूप में हुई है और घायल गोविंद सिंह (32) का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 11:37 बजे भजनपुरा के सुभाष विहार में हुई और पुलिस कंट्रोल रूम को रात 11:53 बजे कॉल की गई।

मौके पर पहुंचने पर पता चला कि हरप्रीत और गोविंद अपनी स्प्लेंडर बाइक पर गली नंबर 8 के पास जा रहे थे, तभी एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार पांच लोगों ने उन्हें रोक लिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमलावरों ने बिना उकसावे के गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए।"

अमेजन में सीनियर मैनेजर के रूप में काम करने वाले हरप्रीत को सिर में गोली लगी और जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी ने कहा, "गोविंद को भी गोली लगी है और उन्हें आगे के इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल रेफर किया गया है।"

अधिकारी ने कहा कि अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी को स्कैन किया जा रहा है। उन्होंने कहा "गोलीबारी की घटना के पीछे के मकसद का पता लगाया जा रहा है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।"

Next Story