Begin typing your search above and press return to search.

Triple Murder Kaushambi: कौशाम्बी ट्रिपल मर्डर को लेकर अखिलेश ने योगी पर कसा तंज

Triple Murder Kaushambi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं रह गया है...

Triple Murder Kaushambi: कौशाम्बी ट्रिपल मर्डर को लेकर अखिलेश ने योगी पर कसा तंज
X

Akhilesh Yadav 

By Manish Dubey

Triple Murder Kaushambi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं रह गया है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि प्रदेश में दिनदहाड़े हत्या, लूट, डकैती की घटनाएं हो रही हैं। कहीं भी कोई सुरक्षित नहीं है। अपराधी बेखौफ है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम कर दिया है।

उन्होंने कहा कि कौशांबी में दबंगों ने गर्भवती बेटी, दामाद, ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रिपल मर्डर से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। सरधना में एलएलबी के एक छात्र को गोली मार दी गई। गुरूवार को सीतापुर में बड़ागांव चौकी के एक गांव में युवती से दुष्कर्म किया गया। मैनपुरी में 6 वर्ष की बालिका से दुष्कर्म की घटना मन को विचलित करती है।

उन्होंने कहा कि मंगलवार को दिनदहाडे़ भीड़भाड़ के बीच मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र में लुटेरों ने एक्सिस बैंक में रूपये जमा करने आए 3 कैशवेन कर्मचारियों को गोली मारी। गार्ड की हत्या कर 35 लाख रूपये लूट लिए। इसी तरह मंगलवार को प्रयागराज के सिविल लाइंस क्षेत्र में बदमाशों ने अस्पताल के अकाउंटेंट से 7 लाख रूपये लूट लिए।

अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। भाजपा सरकार में दबंगई और गुंडई चरम पर है। आम आदमी डरा और सहमा है। इस सरकार में कुछ भी सुरक्षित नहीं है।

Next Story