Begin typing your search above and press return to search.

कार हादसे के बाद केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचा क्रिकेटर

Cricketer Risabh Pant News: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत 10 महीने बाद ठीक होकर मंगलवार को केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में दर्शन करने पहुंचे...

कार हादसे के बाद केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचा क्रिकेटर
X

Risabh Pant

By Manish Dubey

Cricketer Risabh Pant News: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत 10 महीने बाद ठीक होकर मंगलवार को केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में दर्शन करने पहुंचे। ऋषभ पंत हरिद्वार के रुड़की में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इस हादसे के बाद उनका मुंबई के अस्पताल में इलाज चला। ऋषभ पंत अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। पंत मैदान में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

मंगलवार को ऋषभ धार्मिक यात्रा पर निकले। उन्होंने देहरादून हेलीपैड से केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के लिए उड़ान भरी। ऋषभ पंत ने पहले बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए। जहां तीर्थ पुरोहितों ने ऋषभ का स्वागत किया और पूजा-अर्चना कराई। बद्रीनाथ धाम के दर्शन के बाद ऋषभ केदारनाथ धाम के लिए रवाना हुए।

जब ऋषभ पंत बद्री विशाल पहुंचे तो सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं और फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित दिखे। सभी लोगों ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने और भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कामना की। इस दौरान खानपुर विधायक उमेश कुमार भी साथ में मौजूद रहे।

Next Story