Begin typing your search above and press return to search.

Victory Julus ABVP DU: डूसू चुनाव में मिली जीत पर एबीवीपी ने निकाला विजय मार्च

Victory Julus ABVP DU: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को मिले भारी बहुमत पर एक विजय मार्च का आयोजन किया गया...

Victory Julus ABVP DU: डूसू चुनाव में मिली जीत पर एबीवीपी ने निकाला विजय मार्च
X

Dusu Election 

By Manish Dubey

Victory Julus ABVP DU: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को मिले भारी बहुमत पर एक विजय मार्च का आयोजन किया गया। दिल्ली विश्वविद्यालय में निकले विजय मार्च में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने छात्रों के प्रति अपना आभार प्रकट किया। विजय मार्च में विभिन्न कॉलेजों के छात्रों ने भाग लिया।

मंगलवार को विजयी छात्रों का यह मार्च दिल्ली विश्वविद्यालय के आर्ट फैकेल्टी से होते हुए विधि संकाय के रास्ते मिरांडा हाउस, एसआरसीसी, दौलत राम कॉलेज, किरोड़ीमल कॉलेज, हंसराज कॉलेज व हिंदू कॉलेज से पुन: आर्ट फैकेल्टी स्थित विवेकानंद की प्रतिमा पर संपन्न हुआ।

इस दौरान दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सकारात्मक कार्यों के कारण हमें भारी बहुमत से जीत मिली है। यह जीत अभाविप की कैम्पस में सक्रियता को दिखाता है कि किस प्रकार दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विचार पर भरोसा रखते है। दिल्ली विश्वविद्यालय के सभी छात्रों के प्रति मैं इस जीत के लिए आभार व्यक्त करता हूं।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ में सचिव पद पर जीती प्रत्याशी अपराजिता ने कहा कि डूसू चुनाव में सबसे भारी बहुमत से मेरी जीत इस बात को दर्शाती है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कैंपस में निरन्तर छात्राओं के हक की लड़ाई लड़ती रही है और महिला सुरक्षा पर निरन्तर कार्य करती रही है। यह विजय मात्र एबीवीपी की नहीं अपितु डीयू के छात्रों की विजय है। एबीवीपी ने अपने घोषणा पत्र में जो भी महिला सम्बन्धित मद्दे उठाए हैं मैं उनपर शीघ्र काम करना प्रारंभ करूंगी।

संयुक्त सचिव पद पर जीते सचिन बैसला ने डीयू के छात्रों को धन्यवाद देते हुए कहा कि बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर, स्पोर्ट्स, हॉस्टल सुविधाएं मेंटल हेल्थ आदि हमारे प्रमुख मुद्दे हैं। इन मुद्दों पर हम काम करना जल्द शुरू करेंगे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों को अपने अपना समर्थन दिया इसके लिए मैं समस्त डीयू छात्र समुदाय का एबीवीपी की ओर से हृदय से धन्यवाद करता हूं।

एबीवीपी दिल्ली के हर्ष अत्री ने कहा कि डूसू चुनाव के निमित्त जो घोषणा पत्र अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जारी किए है, हम उसपर शीघ्र ही काम करना शुरु करेंगे।

Next Story