Begin typing your search above and press return to search.

Sanjay Singh Custody: अदालत ने बढ़ाई Aap सांसद संजय सिंह की ईडी हिरासत

Sanjay Singh Costody: दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ईडी हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी है...

Sanjay Singh Custody: अदालत ने बढ़ाई Aap सांसद संजय सिंह की ईडी हिरासत
X

Sanjay Singh Custody 

By Manish Dubey

Sanjay Singh Costody: दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ईडी हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी है।

एक अधिकारी ने कहा, ''अब समाप्त हो चुके उत्पाद शुल्क नीति से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय सिंह को पांच दिन की पुलिस हिरासत खत्म होने पर राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष पेश किया गया था।''

न्यायाधीश ने दलीलें सुनने के बाद सिंह की हिरासत 13 अक्टूबर तक बढ़ा दी। सिंह की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता रेबेका जॉन पेश हुईं।

वित्तीय जांच एजेंसी ने 4 अक्टूबर को नॉर्थ एवेन्यू इलाके में उनके आवास पर छापेमारी के बाद आप नेता संजय सिंह को गिरफ्तार किया था।

ईडी की ओर से पेश स्‍पेशल पब्लिक प्रॉसीक्‍यूटर (एसपीपी) एनके मट्टा ने कहा था कि संजय सिंह को 2 करोड़ रुपये नकद दिए गए थे।

एजेंसी ने आगे दावा किया कि बुधवार को तलाशी ली गई थी और बयान भी दर्ज किया गया था।

एनके मट्टा ने कहा कि 239 जगहों पर तलाशी ली गई और दस्तावेज मिले। यह आरोप लगाया गया था कि मामले में आरोपी दिनेश अरोड़ा के एक कर्मचारी, जो बाद में सरकारी गवाह बन गया, ने कथित तौर पर दो मौकों पर सिंह के घर पर 2 करोड़ रुपये पहुंचाए थे।

Next Story