Begin typing your search above and press return to search.

BJP Release Audio Clip: आप अपने नेताओं को गुमराह करने की ट्रेनिंग दे रही

BJP Release Audio Clip: भाजपा नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली में एक ऑडियो क्लिप जारी कर यह आरोप लगाया है कि जांच एजेंसियों को गुमराह करने के लिए आम आदमी पार्टी अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दे रही है...

BJP Release Audio Clip: आप अपने नेताओं को गुमराह करने की ट्रेनिंग दे रही
X

Delhi BJP 

By Manish Dubey

BJP Release Audio Clip: भाजपा नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली में एक ऑडियो क्लिप जारी कर यह आरोप लगाया है कि जांच एजेंसियों को गुमराह करने के लिए आम आदमी पार्टी अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दे रही है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और लोक सभा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को संयुक्त पत्रकार वार्ता में एक ऑडियो क्लिप जारी करके आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी अपराधियों एवं भ्रष्टाचारियों की गढ़ है और जब जांच एजेंसी अपना काम करती है तो टीम केजरीवाल की तिलमिलाहट साफ दिखाई देती है।

दोनों नेताओं ने कहा कि देश की सभी पार्टियां अपने संगठन के विस्तार के लिए काम करती है, अपनी संगठनात्मक ट्रेनिंग कार्यकर्ताओं को देती है। लेकिन, आम आदमी पार्टी संगठन विस्तार प्रशिक्षण से ज्यादा अपने कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने और प्रपंच रचने की ट्रेनिंग देती है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने प्रेसवार्ता में ऑडियो क्लिप चलाकर सुनाने के बाद यह दावा किया कि उन्हें यह क्लिप आप से जुड़े सूत्र से मिली है। जांच-पड़ताल से घबराई आम आदमी पार्टी अब अपने कार्यकर्ताओं को जांच एजेंसियों को गुमराह करने की ट्रेनिंग दे रही है और यह एक ऐसे ही सूत्र से उन्हें मिली है।

उन्होंने यह भी बताया कि वह इस ऑडियो क्लिप की उच्चस्तरीय जांच के लिए इसे शीघ्र ही उपयुक्त जांच एजेंसी को सौंपेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी अब अली बाबा चालीस चोर जैसे गैंग में बदल गई है। इसमें एक हवाला बाबा हैं, एक वसूली बाबा हैं और इनके गैंग के मुखिया अरविंद केजरीवाल हैं।

उन्होंने कहा की अमानतुल्लाह खान के एक नजदीकी नड्डन खान के पास से पकड़ी गई डायरी में लाखों की लेन-देन का हिसाब है।

मनोज तिवारी ने कहा की आज जारी ऑडियो से स्पष्ट होता है कि यह लुटेरों की गैंग है और इनको पकड़े जाने पर झूठ बोलने का महारथ हासिल है।

तिवारी ने कहा कि वह स्वयं पार्टी के अध्यक्ष रहे हैं (दिल्ली प्रदेश के), पार्टी ट्रेनिंग देती है कि कैसे लोगों को मदद करनी है। लेकिन, आम आदमी पार्टी के अंदर यह ट्रेनिंग दी जाती है कि अगर वे गिल्टी हैं तो उन्हें किसी भी तरह से झूठ बोलना है। अरविंद केजरीवाल एक प्रशिक्षित झूठे हैं और वही ट्रेनिंग वह अपने कार्यकर्ताओं को देने लगे हैं। दिल्ली की जनता ने सोचा कुछ और हुआ कुछ और है पर अब जनता अरविंद केजरीवाल से त्रस्त आ चुकी है।

केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए तिवारी ने कहा कि झूठ और आम आदमी पार्टी का आपस में गहरा संबंध है और अगर आप झूठा लिखकर गूगल पर सर्च करते हैं तो टॉप पर अरविंद केजरीवाल का नाम आएगा।

Next Story