Begin typing your search above and press return to search.

Aaj Ka Mausam 26 July 2024: दिल्ली NCR मौसम अपडेट, भारी बारिश से जलभराव, ट्रैफिक जाम से बढ़ी परेशानी

Aaj Ka Mausam 25 July 2024: देशभर में मानसून ने जोर पकड़ लिया है, और कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है। दिल्ली और NCR में भी बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Aaj Ka Mausam 10 July 2024: दिल्ली में उमस भरी गर्मी से राहत कब? जानिए अगले तीन दिनों का मौसम अपडेट
X
By Ragib Asim

Aaj Ka Mausam 25 July 2024: देशभर में मानसून ने जोर पकड़ लिया है, और कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है। दिल्ली और NCR में भी बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में ऑफिस और दुकानों पर जाने वालों के लिए ट्रैफिक जाम एक बड़ी समस्या बन गई है। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने आने वाले दो दिनों में भी अच्छी बारिश की संभावना जताई है।

ट्रैफिक जाम से बढ़ सकती है मुश्किलें

अगर आप दिल्ली-NCR में रहते हैं और घर से बाहर निकलने की सोच रहे हैं, तो पहले ट्रैफिक जाम की स्थिति को समझ लें। बारिश के बाद दिल्ली और आसपास के इलाकों में ट्रैफिक जाम की स्थिति गंभीर हो गई है। इसलिए, घर से निकलने से पहले ट्रैफिक एडवाइजरी जान लेना बेहतर होगा।

मोती बाग में जलभराव से ट्रैफिक जाम

दिल्ली के मोती बाग इलाके में जलभराव ने ट्रैफिक जाम कर दिया है। वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं, जिससे नोएडा और डीएनडी पहुंचने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। मोती बाग से मथुरा रोड भी निकलता है, जिससे इस इलाके में हैवी ट्रैफिक होता है।

रिंग रोड की स्थिति

बारिश के बाद जलभराव के चलते रिंग रोड के कई हिस्सों पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया है। इसमें भीकाजी कामा प्लेस, नौरोजी नगर और शांति पथ जैसे इलाके प्रमुख रूप से शामिल हैं। इन रास्तों पर जाने से पहले समय का मार्जिन लेकर चलें।

इन रास्तों से बचकर निकलें

शुक्रवार को घर से निकलने से पहले कुछ रास्तों से बचकर निकलें ताकि समय की बचत हो और झंझट से बच सकें। धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे, मेट्रो पिलर नंबर 156 के पास जीजीआर/पीडीआर में बारिश का पानी भर गया है, जिससे रिंग रोड पर ट्रैफिक जाम हो रहा है। वंदेमातरम मार्ग और एनएच-48 पर भी हैवी ट्रैफिक है।

अन्य जलभराव वाले इलाके

आरके पुरम और सत्य निकेतन बस स्टॉप के आसपास भी बारिश के बाद जलभराव की स्थिति खराब हो गई है। मुनिरका बस स्टॉप पर भी जलभराव हो गया है। जलभराव और ट्रैफिक जाम से बचने के लिए समय पर ट्रैफिक अपडेट्स चेक करें और सावधानी से यात्रा करें। IMD की भविष्यवाणी के अनुसार, आने वाले दो दिनों में भी भारी बारिश हो सकती है, इसलिए तैयार रहें और सुरक्षित रहें।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story