Begin typing your search above and press return to search.

एक युवक और 10 खूबसूरत पत्नियां: पहले से था शादीशुदा, फिर इस तरह से हो गई 10 पत्नी...बताया- ऐसे बदली जिंदगी...

एक युवक और 10 खूबसूरत पत्नियां: पहले से था शादीशुदा, फिर इस तरह से हो गई 10 पत्नी...बताया- ऐसे बदली जिंदगी...
X
By NPG News

नईदिल्ली 16 जनवरी 2022। ब्राजील में एक आदमी ने नौ महिलाओं से शादी की और अपने इस कदम को उन्होंने "स्वतंत्र प्रेम" कहा है और एक विवाह के खिलाफ अपना विरोध जाहिर किया है। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो की पहले से ही शादीशुदा थे। उन्होंने ब्लॉगर लुआना काजाकी से शादी हुई थी। इस शादी के साथ उन्होंने 10 शादियां करने का रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने अपनी शादी की घोषणा एक सामूहिक विवाह के साथ औपचारिक रूप से की। इस तरह कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हो गईं। आगे आपको बताएंगे कि शादीशुदा ऑर्थर ने ऐसा क्या किया कि उससे एक नहीं बल्कि 9-9 लड़कियां शादी करने के लिए तैयार हो गईं।


आर्थर ओ उर्सो ने अपनी पहली ब्लॉगर लुआना काजाकी से की और वह उनके काफी करीब है। उर्सो और काज़ाकी ने अपनी पहली शादी का हनीमून कैप डी'एगडे में बिताया, जिसे नेकेड सिटी के रूप में भी जाना जाता है, फ्रांस में एक आत्मनिर्भर शहर जहां नग्नता कानूनी है और प्रोत्साहित किया जाता है. यहां दोनों ने न्यूड फोटोशूट भी करवाया था.

शादीशुदा आर्थर मोटापे के कारण बेहद परेशान रहते थे. ऐसे में उन्होंने इससे निजात पाने की ठानी और धीरे-धीरे एक दो नहीं बल्कि 28 किलो वजन कम किया. आर्थर का वजन 100 के पार चला गया था. वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू कर दी. Arthur O Urso का कहना है कि अगर वह वजन कम नहीं कर पाए होते तो वे 9 महिलाओं के साथ शादी नहीं कर पाए होते. छपी एक खबर के मुताबिक, इसी बीच जब उन्होंने 9 महिलाओं संग एक साथ शादी रचाई, तो चर्चा में आ गए. आर्थर ओ उर्सो की सबसे पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी है. आर्थर की जिंदगी कैसे बदली, खुद उन्होंने बताया है.


बकौल आर्थर वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते और रविवार को आराम करते. अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- "मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो. संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया."


आर्थर ने कहा कि मैंने आराम से खाना शुरू कर दिया. घर से ज्यादा नहीं निकलता था. इन सबके बीच मैं अवसाद में भी चला गया, लेकिन नई जीवन शैली अपनाकर वजन कम करने में कामयाब रहा. आर्थर का दावा है कि प्रभावशाली वजन (28 किलो के करीब) घटाने के बाद उसका जीवन बहुत आसान हो गया है. अब उसके आकर्षक लुक पर महिलाएं फिदा हो जाती हैं.



Next Story