Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka News Today: टिकट के नाम पर उद्योगपति से 4 करोड़ की ठगी, महिला गिरफ्तार...

Karnataka News Today: कर्नाटक पुलिस ने एक महिला हिंदू कार्यकर्ता चैत्रा कुंडपुरा को गिरफ्तार किया है। इस पर विधानसभा चुनाव में एक उद्योगपति को भाजपा का टिकट दिलाने का वादा कर 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी...

Karnataka News Today: टिकट के नाम पर उद्योगपति से 4 करोड़ की ठगी, महिला गिरफ्तार...
X

Karnataka Froud 

By Manish Dubey

Karnataka News Today: कर्नाटक पुलिस ने एक महिला कार्यकर्ता चैत्रा कुंडपुरा को गिरफ्तार किया है। इस पर विधानसभा चुनाव में एक उद्योगपति को भाजपा का टिकट दिलाने का वादा कर 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

इस संबंध में शिकायत के बाद स्पेशल विंग सिटी सेंट्रल ब्रांच (सीसीबी) पुलिस ने मंगलवार देर रात चैत्रा कुंडपुरा को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, कुंडापुरा ने दक्षिण कन्नड़ जिले के बैंदुर निर्वाचन क्षेत्र से गोविंदा बाबू पुजारी को भाजपा का टिकट देने का वादा किया था और दावा किया था कि वह आरएसएस के नेताओं को जानती हैं, जो उनके लिए टिकट दिला सकते हैं।

गोविंदा बाबू को जब भी बुलाया गया, वे बेंगलुरु आए। कुंडापुरा ने लोगों के एक समूह के साथ बैठकें भी आयोजित कीं, जिन्होंने उन्हें आलाकमान के स्तर पर निर्णय लेने वालों के रूप में पेश किया।

आरोपी महिला ने कथित तौर पर गोविंदा बाबू से 4 करोड़ रुपये लिए थे। जब बाबू टिकट पाने में असफल रहे, तो उन्होंने कुंडापुरा से अपने पैसे वापस करने को कहा।

अपनी शिकायत में, बाबू ने दावा किया था कि आरोपी कुंडापुरा ने उसके पैसे वापस करने से इनकार कर दिया और उनके साथ धोखाधड़ी हुई है।

सीसीबी पुलिस ने इस सिलसिले में कुंडापुरा को गिरफ्तार किया और जांच शुरू की।

कुंडापुरा दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं और हिंदुत्व अनुयायियों के बीच लोकप्रिय है। नफरत भरे भाषण देने के मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हैं।

Next Story