Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी खबर : पार्किंग की आग में आधा दर्जन से ज्यादा की मौत, 50 जख्मी

Goregaon Fire Mumbai: मुंबई में शुक्रवार तड़के एक पार्किंंग में लगी भीषण आग से पांच महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए...

बड़ी खबर : पार्किंग की आग में आधा दर्जन से ज्यादा की मौत, 50 जख्मी
X

Mumbai Fire 

By Manish Dubey

Goregaon Fire Mumbai: मुंबई में शुक्रवार तड़के एक पार्किंंग में लगी भीषण आग से पांच महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए।

बीएमसी आपदा नियंत्रण की ओर से बताया गया कि शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे उपनगरीय गोरेगांव में जय भवानी बिल्डिंग की पार्किंग में लगी आग ने लग गई। आग में अब तक पांच महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है, इनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं।

हादसे में 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं, इनमें 18 पुरुष और 22 महिलाएं शामिल हैं। इस दौरान 4 कार और 30 दोपहिया वाहन भी आग की चपेट में आ गए।


बीएमसी आपदा नियंत्रण ने कहा कि अग्निशमन कर्मियों के कड़े प्रयासों के बाद सुबह करीब 6.55 बजे आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है और जांच चल रही है।

मुंबई पुलिस, मुंबई फायर ब्रिगेड और अन्य एजेंसियां मौके पर पहुंचीं और ग्राउंड फ्लोर पर आंशिक रूप से रहने वाली दुकानों और प्रतिष्ठानों के साथ 30 निवासियों को बचाने में कामयाब रहीं।

Mumbai Fire Update :

मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है, जिसमें 5 महिलाएं, 2 नाबालिग और 2 पुरुष शामिल हैं, साथ ही 51 अन्य घायल हुए हैं, जिनमें 22 महिलाएं शामिल हैं। 5 मरीजों की हालत गंभीर बताई गई है और बाकी को छुट्टी दे दी गई है।

अधिकांश पीड़ितों को एम्बुलेंस से एचबीटी अस्पताल और कूपर अस्पताल और आसपास के अन्य अस्पतालों में ले जाया गया।

Next Story