Begin typing your search above and press return to search.

डियर पार्क घूमाने के बहाने नाबालिग छात्रा का चार ने मिलकर किया गैंगरेप

Ranchi Student Gangrape: रांची के धुर्वा की एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने गुरुवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है...

डियर पार्क घूमाने के बहाने नाबालिग छात्रा का चार ने मिलकर किया गैंगरेप
X

Ranchi Gangrape 

By Manish Dubey

Ranchi Student Gangrape: रांची के धुर्वा की एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने गुरुवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग किशोर भी शामिल है। गैंगरेप की यह वारदात बुधवार शाम की है।

बुधवार रात एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और अगले दिन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपी धुर्वा इलाके के ही रहने वाले हैं।

आरोपियों में धुर्वा, जेपी मार्केट निवासी नितेश कुमार और दीपक कुमार और डैम साइड निवासी बंटी तिर्की के नाम शामिल हैं। पकड़ा गया एक और आरोपी नाबालिग है। पुलिस के सामने नाबालिग समेत सभी आरोपियों ने अपनी संलिप्तता को स्वीकार की है।

धुर्वा पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार छात्रा धुर्वा डैम घूमने गई थी। इस दौरान एक लड़का डैम घुमाने के बहाने उससे बातचीत करने लगा। कुछ अन्य लड़के भी डैम के पास पहुंचे। फिर सभी छात्रा को घुमाने के लिए डियर पार्क ले गए।

पार्क से लौटने के बाद सभी आरोपियों की नीयत खराब हुई और नगड़ी इलाके में एक सुनसान जगह पर ले जाकर सभी ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना अंजाम दिया। इसके बाद सभी फरार हो गए। यहां से छात्रा घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी। फिर परिजनों के साथ छात्रा थाना पहुंची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Next Story