Begin typing your search above and press return to search.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराते ही उलटी हो गई UP रोडवेज बस

UP Roadways Bus: उत्तर प्रदेश में नोएडा से वाराणसी एक्सप्रेसवे पर जा रही एक बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई, जिससे बस में सवार 34 यात्री घायल हो गए...

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराते ही उलटी हो गई UP रोडवेज बस
X

UP Bus Accident 

By Manish Dubey

UP Roadways Bus: उत्तर प्रदेश में नोएडा से वाराणसी एक्सप्रेसवे पर जा रही एक बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई, जिससे बस में सवार 34 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

हादसा सोमवार तड़के हुआ। इन सभी को फतेहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है और इनमें से नौ की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात 9.30 बजे प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर नोएडा से वाराणसी के लिए निकली थी। रात करीब 1.30 बजे बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 20 के पास पहुंची थी।

यहां पहुंचते ही बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। फतेहाबाद पुलिस और यूपीईडीए के सुरक्षा अधिकारी राधामोहन द्विवेदी, सोवरन सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

बस से 34 यात्रियों को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया और सीएचसी फतेहाबाद ले जाया गया। इनमें से 9 को गंभीर हालत में मेडिकल इमरजेंसी में भेजा गया।

पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं, कुछ स्थानीय सूत्रों ने बताया कि संभवत: बस चालक को नींद आ गयी और वाहन नियंत्रण से बाहर हो गया।

Next Story