Begin typing your search above and press return to search.

Deoria Murder Case: 27 नामजद 77 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा,घायल बच्चे से मिले CM

Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस ने छह व्यक्तियों की हत्‍या के मामले में सत्य प्रकाश दुबे की बेटी शोभिता की शिकायत पर 27 लोगों को नामजद किया किया है...

Deoria Murder Case: 27 नामजद 77 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा,घायल बच्चे से मिले CM
X

Deoria News

By Manish Dubey

Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस ने छह व्यक्तियों की हत्‍या के मामले में सत्य प्रकाश दुबे की बेटी शोभिता की शिकायत पर 27 लोगों को नामजद किया किया है और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला और मारपीट जैसी विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

सोमवार को एक ही परिवार के छह लोगों की उनके घर में हत्या कर दी गई थी।

एफआईआर के अनुसार, शोभिता ने कहा कि 2014 में उसके चाचा प्रकाश दुबे का अपहरण करने के बाद परिवार के प्रतिद्वंद्वी प्रेम प्रकाश यादव ने उनका पूरा खेत अपने नाम पर पंजीकृत करवा लिया था।

उसने कहा, “जब मेरे पिता सत्यप्रकाश दुबे को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने अदालत में मामला दायर किया। ये मामला अभी भी चल रहा है। इसी प्रतिद्वंद्विता के कारण हमारे घर पर हमला किया गया।''

प्राथमिकी में कहा गया है कि सोमवार को लाठी-डंडे, बंदूक व हथियार से लैस दर्जनों हमलावरों ने सत्य प्रकाश दुबे के घर पर हमला करने की कोशिश की।

शोभिता ने बताया कि पिता ने घर का दरवाजा बंद कर लिया था, लेकिन हमलावर बंद दरवाजे को तोड़कर घर में घुस गए और उनके पिता सत्य प्रकाश दुबे, मां किरण देवी, भाई दीपेश उर्फ गांधी और बहनों सलोनी और नंदिनी की हत्या कर दी। हमले में छोटा भाई 8 वर्षीय प्रजेश भी गंभीर रूप से घायल हो गया।.घायल भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज का दौरा किया और अस्पताल में भर्ती बच्चे का हालचाल लिया। उन्होंने बच्चे से मुलाकात की और डॉक्टरों से उचित इलाज सुनिश्चित करने को कहा। वहीं तनाव के मद्देनजर गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

Next Story