Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad News Today: ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते बिहार के 26 वर्षीय युवक ने गाजियाबाद में तोड़ा दम

Ghaziabad News Today:गाजियाबाद से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ता दिखाई दे रहा है। अचानक उसे हार्ट अटैक आया और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़ा...

Ghaziabad News Today: ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते बिहार के 26 वर्षीय युवक ने गाजियाबाद में तोड़ा दम
X

Ghaziabad News

By Manish Dubey

Ghaziabad News Today:गाजियाबाद से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ता दिखाई दे रहा है। अचानक उसे हार्ट अटैक आया और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़ा। पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक युवक की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें युवक खोड़ा इलाके की एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था।

इसी दौरान उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। वह ट्रेडमिल पर अचानक गिर गया था। आसपास मौजूद लोग उसके पास पहुंचे। जब तक लोग कुछ करते युवक ने दम तोड़ दिया।

युवक की पहचान सिद्धार्थ कुमार सिंह (26) के रूप में हुई है। वह सरस्वती विहार खोड़ा कॉलोनी का रहने वाला था। घटना 16 सितंबर की दोपहर करीब 12 बजे बाबा जिम में हुई। ट्रेडमिल पर गिरते ही दो लोग आए और सिद्धार्थ को लेकर नजदीकी अस्पताल गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की फैमिली मूल रूप से बिहार की रहने वाली है। वह गाजियाबाद में पढ़ाई कर रहा था।

Next Story