Begin typing your search above and press return to search.

Bijnore News Today: 18 वर्षीय युवती पर तेंदुए का हमला - अब तक 16 मौतें

Bijnore News Today: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में शुक्रवार रात को एक तेंदुए ने 18 वर्षीय युवती पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया...

Bijnore News Today: 18 वर्षीय युवती पर तेंदुए का हमला - अब तक 16 मौतें
X

Bijnore News 

By Manish Dubey

Bijnore News Today: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में शुक्रवार रात को एक तेंदुए ने 18 वर्षीय युवती पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवती के चिल्‍लाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों नेे युवती को बचाया और उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया।

युवती की गर्दन और सिर में गहरे घाव हैं। युवती के पिता संजय कुमार ने कहा कि उनकी बेटी नीलम घर के बाहर हैंडपंप से पानी लेने गई थी। तभी तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया।

तेंदुए ने उसेे जंगल में ले जाने की कोशिश की, लेकिन उसके चिल्‍लाने पर लाेेग मौके पर पहुंचे, ताेे तेंदुआ उसे छोड़कर भाग गया। घटना शुक्रवार रात करीब 8 बजे को बिजनौर जिले के रेहड़ थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के बाहरी इलाके में हुई।

वन अधिकारी ने कहा हमने तेंदुए को फंसाने के लिए पिंजरे लगाए हैं। इलाके में रहने वाले ग्रामीणों को भी सतर्क कर दिया गया है। उन्होंने कहा की हम लोग लगातार उसकी तलाश में काम कर रहे हैं.

गौरतलब है कि तेंदुए के हमले में बिजनौर जिले में नौ महीनों के भीतर 16 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 50 अन्य घायल हो गए। इलाके के लोगों में लगातार दहशत का माहौल है.

Next Story