Begin typing your search above and press return to search.

नायब तहसीलदार पर रेप का आरोप: ब्रेकिंग- शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध… दर्ज हुई FIR…..

नायब तहसीलदार पर रेप का आरोप: ब्रेकिंग- शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध… दर्ज हुई FIR…..
X
By NPG News

बेमेतरा 27 मई 2020। रेप के आरोप में पुलिस ने नायब तहसीलदार को गिरफतार किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया हैं कि नायब तहसीलदार ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाये थे। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी तहसीलदार को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है।

मामला बेमेतरा थाना क्षेत्र की है। नायब तहसीलदार का नाम युवराज साहू है और सिमगा में पदस्थ है। पीड़िता (25 वर्ष) ने मंगलवार की रात में घटना शिकायत बेमेतरा थाने मे दर्ज करायी थी। पीड़िता ने पुलिस शिकायत बताया कि नायब तहसीलदार से उसकी मुलाकात चार साल पहले हुई थी। धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया, उस दौरान युवराज ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध भी बनाये। पीड़िता जब शादी की बात करती तो आरोपी गोल मोल जवाब देकर घुमाने लगता था।

चार साल बीत जाने के बाद भी आरोपी शादी करने से मना करने लगा। इस बात से आहत होकर पीड़िता ने मंगलवार की रात इसकी शिकायत थाने में की। शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुये आरोपी नायब तहसीलदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ 376 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है।

Next Story