नगरनार स्टील प्रबंधन ने मजदूर संघटनों से की अपील…स्टील प्लांट का काम बाधित न करें, प्लांट बस्तरवासियों का सालों का है सपना, इसे पूरा होने दें

नगरनार/जगदलपुर, 7 सितंबर 2020। नगरनार स्टील प्लांट में हड़ताल पर प्रबंधन ने मजदूर संघटनों से आग्रह किया है कि वे नगरनार स्टील प्लांट के लिए हर एक दिन महत्वपूण है, इसके कार्य को बाधित न किया जाए। नगरनार स्टील प्लांट बस्तर के लोगों का सालों पुराना सपना है, जो साकार होने जा रहा है।
नगरनार स्टील प्रबंधन की ओर से महाप्रबंधक एवं संचार प्रमुख रफीक अहमद जिनाबड़े ने जारी अपील में कहा है कि मजदूर संघटनों द्वारा बुलाई गयी हड़ताल के कारण स्टील प्लांट प्रोजेक्ट में काम बंद रहा। काम बंद होना ऐसी असामान्य बात एक ऐसे मोड़ पर आकर हुई जब की स्टील प्लांट प्रोजेक्ट अपने अंतिम चरण में है और उसे पूरा करने में सब जी जान से लगे हैं। नगरनार स्टील प्लांट प्रोजेक्ट टीम अच्छी तरह यह बात समझती है की यह प्रोजेक्ट बस्तरवासियों के सालों के सपने को साकार रूप दे रहा है, इस लिए जरूरी है की इस कार्य को पूरे निष्ठा से जल्द अंजाम पर पहुंचने दिया जाए।
कोविड से हुआ विलम्ब और अनलॉक के बाद भी कोविड से जुड़े रुकावटों से जूझते स्टील प्लांट प्रोजेक्ट के लिए हर एक दिन महत्वपूर्ण है। ज्ञात हो की इस प्रोजेक्ट की अहमियत को ध्यान में रखते हुए कोविड के लाॅकडाउन के दौरान भी शासन ने, केवल 3 हफ्ते छोड़, स्टील प्लांट को पूरी तरह बंद नहीं किया। शासन के कोविड के सभी आदेशों का पालन करते हुए नगरनार स्टील प्लांट का कार्य चालू रहा। आज भी सोशल डिस्टेसिंग, मास्क पहनना, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना, इत्यादि बातों का पूरा पालन करते हुए स्टील प्लांट प्रोजेक्ट के कर्मी और अफसर अपने कार्य में जुटे हैं। ऐसे में किसी भी प्रकार की रूकावट दुखद है।
छह दशकों से एनएमडीसी छत्तीसगढ़ और बस्तर के भलाई में कार्यरत है और वह अपने इस कार्य को आगे बढ़ाने के लिए वचनबद्ध है। छत्तीसगढ़ शासन और बस्तर वासियों ने हमेशा एनएम्डीसी का साथ दिया है, जिसके फलस्वरूप आज एनएम्डीसी की पहचान केवल देश में ही नहीं बल्कि विश्व भर में है। हमें उम्मीद है, और भरोसा भी है, की उसी विश्वास को आगे बढ़ाते हुए हमारे सब हितधारक हमारे इस कार्य में हमारा साथ देते रहेंगे। सभी पक्षों से हमारी यह अपील है के वह काम पर लौट आएं और इस गौरवान्वित काम को आगे बढ़ाएं।

 

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.