comscore

“नड्डा तो हम वही जानते हैं, जो दुकान में 5 पैसे में 2 मिलता था”…. CM भूपेश ने ली नड्डा पर चुटकी…. तो जवाब में बृजमोहन ने बता दी “पप्पू की परिभाषा”…. कल राहुल ने कहा था कि- नड्डा प्रोफेसर हैं क्या?

रायपुर 20 जनवरी 2021। कांग्रेस पूछ रही है- नड्डा कौन है ?…तो बीजेपी बता रही है – पूप्पू को दुनिया जानती है। दरअसल कल प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी से जब जेपी नड्डा के सवालों को लेकर पूछा गया, तो जवाब में राहुल गांधी ने पूछा- ये नड्डा कौन है? प्रोफेसर हैं क्या, जो उनके सवालों का जवाब हम दें।

राहुल गांधी के इस बयान के बाद मानों तो पूरे देश में कांग्रेस और बीजेपी में नड्डा को लेकर सियासी बयानों का दौर शुरू हो गया। आज मुख्यमंत्री ने भी नड्डा पर चुटकी लेते हुए कहा कि …

“नड्डा को तो हमलोग वहीं जानते थे, जो दुकान में मिलता था, पीला रंग का, 5 पैसे में 2 मिलता था, हम तो उसी नड्डा को जानते हैं”

इधर बीजेपी ने इस नड्डा के नाम को लेकर उड़ाये जा रहे मजाक के बीच पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी पर निशाना साध दिया। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि किसी भी पार्टी के शीर्ष नेता को लेकर अगर राजनीति के लोग ही सम्मान नहीं करेंगे तो फिर कौन करेगा। उन्होंने कहा कि

“हमें बताने की जरूरत नहीं है, पूरा देश जानता है कि पप्पू कौन है, पूरा देश उनलोगों को भी जानता है, जो कहते हैं हम नड्डा को नहीं जानते हैं, तो देश की जनता और प्रदेश की जनता इसी बात से जान जाये कि वो लोग कितने समझदार हैं”

Spread the love