राजधानी में महिला का मर्डर, रेप की भी आशंका…. धारदार हथियार से वार कर की हत्या, पहचान छुपाने चेहरे को बुरी तरह से कुचला….

रायपुर 18 जनवरी 2021। राजधानी में देर शाम एक महिला की लाश मिलने से सनसनी मच गयी है। मृतक महिला की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच की बतायी जा रही है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर एफएसएल और पुलिस की टीम पहुंची हुई है, जांच जारी है।
जानकारी के मुताबिक घटना मंदिर हसौद थाना के छेरीखेड़ी ओवर ब्रिज के पास की है। यहां पर सूनसान पड़े एक खाली प्लाट में महिला की लाश मिली है। महिला का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ है। साथ ही महिला के गले को किसी धारदार हथियार से रेतने के भी निशान है। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला से आरोपियों ने पहले विवाद किया होगा, उसके बाद किसी धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी गई।
महिला की पहचान छुपाने के लिए आरोपियो ने महिला के चेहरे को भी बुरी तरह से कुचल दिया है। वहीं मौके पर महिला के कपड़े फटे हुए दिख रहे है। इससे महिला के साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची हुई है और मृतक महिला के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

Spread the love