Begin typing your search above and press return to search.

पत्नी बेटी और प्रेमिका की हत्या : हत्यारे ने खत छोड़ा “ससुर साढ़ू और पिता को मार खुद मरुंगा” पुलिस ने सभी को सुरक्षा में लिया, आरोपी फरार

पत्नी बेटी और प्रेमिका की हत्या : हत्यारे ने खत छोड़ा “ससुर साढ़ू और पिता को मार खुद मरुंगा” पुलिस ने सभी को सुरक्षा में लिया, आरोपी फरार
X
By NPG News

अंबिकापुर,23 जुलाई 2021। सरहदी इलाक़े वाड्रफनगर में पुलिस के लिए एक सनकी कातिल की तलाश चुनौती बन गई है। पुलिस को सुबह एक घर से सर कटी लाश मिली और एक ख़त मिला, आरोपी को खोजते जब पुलिस घर पहुँची तो वहाँ दो लाशें और मिल गईं, पुलिस के होश फ़ाख्ता इसलिए हैं क्योंकि उस ख़त में और तीन लोग के नाम हैं जिनकी हत्या किए जाने की बात लिखी गई है। उस ख़त में कुल पाँच का ज़िक्र था जिनमें से दो के शव पुलिस को मिल गए हैं। पुलिस ने ख़त में उल्लेखित तीनों को सुरक्षा घेरे में ले लिया है, वहीं आरोपी का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।
पुलिस को सुबह सूचना मिली कि वाड्रफनगर के वार्ड नंबर 12 स्थित एक घर से बदबू आ रही है, बंद इस घर में छत्रपति वर्मा उर्फ़ छत्रपति कुशवाहा किराए से रहता था। पुलिस ने ताला तोड़ा तो भीतर सर कटी महिला की लाश मिली। महिला की पहचान ललिता के रुप में हुई। शव की स्थिति से पुलिस ने अनुमान लगाया कि हत्या दो दिन पहले हुई है। शव के पास ही एक खत मिला जिसमें मृतिका ललिता शंखलाल, कुशवाहा गोपाल, कुशवाहा अवधेश, कुशवाहा और गायत्री कुशवाहा, का ज़िक्र था, और उसमें लिखा गया था कि ललिता के बाद वह इन चारों को मारेगा और फिर खुद को ख़त्म कर लेगा। यह ख़त छत्रपति कुशवाहा के लिखने की पुष्टि हुई।
वाड्रफनगर पुलिस छत्रपति कुशवाहा के मूल निवास सोनहत पहुँची जहां उसका घर बंद था। पुलिस अंदर गई तो वहाँ दो शव मिले। एक शव छत्रपति की पत्नी गायत्री और दूसरा शव दो वर्षीया बेटी किरण का था। इन दोनों का भी गला रेता गया था। पुलिस को शंका है कि ये हत्या बीति रात या कि तड़के की गई हैं।
पुलिस ने ख़त में उल्लेखित तीन नामों की तलाश की तो पता चला कि हत्यारे ने जिन तीन नामों का ज़िक्र किया है उनमें उसके पिता शंखलाल कुशवाहा,ससुर गोपाल कुशवाहा और साढ़ू अवधेश कुशवाहा के नाम हैं। पुलिस ने तीनों को ही सुरक्षा के लिहाज़ से चौकी में बैठा लिया है और आरोपी छत्रपति कुशवाहा की तलाश तेज कर दी है।
SP रामकृष्ण साहू ने बताया
“तीन शव बरामद हुए हैं, पहला शव ललिता का है, जो वाड्रफनगर में मिला, विवाहित ललिता का प्रेम संबंध छत्रपति से था, ललिता पति को यह बोलकर निकली थी कि वह अस्पताल जा रही है, जबकि दो शव छत्रपति की पत्नी गायत्री और बेटी किरण का है। ललिता के शव के पास ख़त मिला है जिसमें ललिता गायत्री समेत पाँच नाम है, जिनके लिए छत्रपति ने लिखा है कि इन सबसे वह परेशान है और इन्हें मारकर ख़ुदकुशी कर लेगा, आरोपी की पता तलाश जारी है”

Next Story