Begin typing your search above and press return to search.

दो लोगों की हत्या, सो रहे परिवार पर पत्थरों से हमला, सास और बहु की मौत, एक नाबालिग गंभीर….परिवार के पिता पुत्र लापता…

दो लोगों की हत्या, सो रहे परिवार पर पत्थरों से हमला, सास और बहु की मौत, एक नाबालिग गंभीर….परिवार के पिता पुत्र लापता…
X
By NPG News

दुर्ग 21 दिसंबर 2020। एक ही परिवार के दो लोगो की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। हत्या करने की नीयत से घुसे आरोपियों ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर पत्थरों से ताबाड़तोड़ हमला कर दिया है। घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं एक नाबालिग बच्चा गंभीर है। साथ ही परिवार के दो लोग लापता बताये जा रहे है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना अमलेश्वर थाना से लगे गांव खुडमुड़ा की है। बीती रात जब गांव के सोनकर परिवार के पांच सदस्य अपने घर में सो रहे थे, तभी अज्ञात हमलावार घर में घूसकर उन पर ताबाड़तोड पत्थरो से वार करना शुरू कर दिया। घटना में सास दुलारी सोनकर 55 वर्ष, बहु कीर्ति सोनकर 27 साल की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं 11 साल के नाबालिग बच्चे के भी सिर पर गंभीर चोट आई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इधर इस खौफनाक घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची हुई है। घर के दो महिलाओं का शव घर के अलग अलग कमरे में पाया गया है। पुलिस को संदेह है कि इस वारदात को किसी गरीबी ने अंजाम दिया होगा। वहीं घटना के बाद से ही परिवार के दो सदस्य पिता और पुत्र गायब है, जिनका अबतक के कोई पता नहीं चल पाया है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर है और जांच जारी है।

Next Story