तीन की हत्याः परिवार में ऐसा हुआ खूनी संघर्ष, तीन लोगों को जिंदा काट डाला, चार गंभीर…..आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद 11 सितंबर 2020। जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर पारिवारिक विवाद के चलते तीन लोगों की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं हमले में चार लोग गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना तुमगांव थाना क्षेत्र के जोबा गांव की है। गांव की ही रहने वाली अनारा बाई 60 वर्ष अपने पूरे परिवार के साथ घर पर सोए होए थे। इस दौरान परिवार के ही दो सदस्य परस गायकवाड़ (62) और ब्रिज सेन (27) गायकवाड़ धारदार हथियार लेकर पहुंचे और सोए हुये लोगों पर हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।

हमला होता देख परिवार के लोगोें में अफरा तफरी और चीख पुकार मच गयी। दोनों आरोपियों ने परिवार के बच्चे, महिलाओं और बुजुर्गों को खोज-खोज कर उनपर हथियारों से हमला किया। हमले में परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं चार लोग गंभीर हैं, जिन्हें इलाज के लिये रायपुर लाया गया है।

घटना में मारे गये लोगों में जागृति बाई (40) पति ओस कुमार, बेटी टीना (16) व मनीष साहू (9) वर्षिय पुत्र की मौत हो गयी है। जबकि घायलों में ओस कुमार (43), उसकी मां अनार बाई (65), बेटा आमन (20), और बेटी गीतांजलि (18) वर्ष शामिल है। सभी का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा हैं कि दोनों आरोपी मृतक के रिश्ते में चाचा है और काफी दिनों से उनका जमीन बंटवारे को लेकर विवाद होता रहा है। इसी का बदला लेने के लिये आरोपियों ने अपनी परिवार के सदस्यों पर हमला किया है।

एसपी महासमुंद प्रफुल्ल ठाकुर ने NPG से बात करते हुये घटना के संबंध में बताया कि, ”पकड़े गये दोनों आरोपियों में एक आरोपी फरसराम तीन महीने पहले ही हत्या के एक मामले में जेल से बाहर आया था। आरोपियों का जमीन बटवारे को लेकर आये दिन विवाद घर के सदस्यों के बीच होता रहता था। फिलहाल घटना के तत्काल बाद दोनों आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया गया हैं और घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।”

Spread the love