हिस्ट्रीशीटर का फिल्मी स्टाइल में मर्डर…. तब तक मारते रहे चाकू, जब तक मौत नहीं हो गयी…हत्या के बाद 4 आरोपियों ने खुद ही थाने पहुंचकर….

राजनांदगांव 24 सितंबर 2020। एक हिस्ट्रीशीटर की चाकू से गोद गोदकर बदमाशों ने ही हत्या कर दी। मर्डर के बाद आरोपियों में चार युवकों  बसंतपुर थाने में जाकर मौत का गुनाह कबूल कर लिया। मर्डर का तरीका बेहद दर्दनाक था। 7 आरोपियों ने घेरकर हिस्ट्रीशीटर को तब तक चाकू से गोदते रहे, जब तक वो मौके पर ही ढेर नहीं हो गया। मृतक का नाम गोल्डी मरकाम है, जो जिले का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। देर रात वो अपने दोस्त प्रतीक के साथ फल मंडी में पार्टी कर रहा था, इसी दौरान 7 साथी बदमाश वहां पहुंच गये और विवाद शुरू कर दिया।

विवाद इतना बढ़ गया कि गोल्डी पर सात आरोपियों ने घेरकर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। गोल्डी के पेट और चेहरे के साथ-साथ कंधे पर चाकू के ताबड़तोड़ वार किये गये, जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इस दौरान उसके दोस्त प्रतीक ने बचाने की कोशिश की, तो 7 आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया।

आपको बता दें कि राजनादगांव में 72 घंटे के दौरान दूसरी हत्या की वारदात सामने आयी है। इससे पहले जिले के स्टेशन पारा में भी परवेज खान की भी हत्या कर दी गयी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि विवाद क्यों और कैसे हुआ, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.