अंतरराष्ट्रीय भजन गायक के पूरे परिवार का मर्डर…. सिंगर, उनकी पत्नी, बेटी को घर में काटा गया….बेटे का अपहरण कर जिंदा जलाया…. गायक के ही शिष्य ने ही खेला पूरा खूनी खेल….वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

शामली(यूपी) 1 जनवरी 2020। 31 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटी और बेटे की निर्मम हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने भजन गायक अजय पाठक के शिष्य हिमांशु को गिरफ्तार किया है। हिमांशु के पास से पुलिस ने आलाकत्ल, तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए है। पुलिस की मानें तो आरोपी हिमांशु भजन गायक अजय पाठक के 10 साल के बेटे भागवत के शव को ठिकाने लगाने जा रहे थे। इस दौरान आरोपी की तस्वीर टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और हाथ पर बने टैटू के आधार पर हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया।

पानीपत में मंगलवार देर रात टोल प्लाजा के पास भजन गायक अजय पाठक के बेटे का शव एक जलती कार में बरामद हो गयी। साथ ही एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि शामली में पंजाबी कॉलोनी स्थित घर में मंगलवार शाम को अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी के शव भी खून से लथपथ मिले थे, जबकि बेटा लापता था। किसी ने बड़ी बेरहमी से तीनों को कत्ल किया था। 

नगर के आर्दश मंडी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक और उनकी पत्नी और बेटी की घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। भजन गायक का दस वर्षीय बेटा और कार भी गायब थी। हत्यारों द्वारा बेटे के अपहरण का आशंका जताई जा रही थी।वारदात सोमवार रात के समय हुई जबकि घटना का पता मंगलवार शाम करीब चार बजे उस समय लगा जब लोगों को घर का ताला बंद दिखा। शक होने पर लोगों ने अंदर जाकर देखा तो अजय पाठक (42), उनकी पत्नी स्नेहा पाठक (36) और बेटी वसुंधरा पाठक के शव खून से लथपथ पड़े थे।

लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं, अजय पाठक का दस वर्षीय बेटा भगवत पाठक लापता था जबकि कार गायब थी। माना जा रहा था कि हत्यारे कत्ल करने के बाद बेटे का अपहरण कर ले गए। मंगलवार रात हरियाणा के पानीपत स्थित टोल प्लाजा के निकट एक जलती कार में भगवत का शव भी पुलिस को बरामद हो गया। साथ ही हिमांशु सैनी नामक एक युवक भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शामली पुलिस ने भजन गायक अजय पाठक की हत्या का खुलासा किया है. नए साल 1 जनवरी को सुप्रसिद्ध अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या का खुलासा पुलिस ने बुधवार को कर दिया. मंगलवार को अजय पाठक की परिवार समेत हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी हिमांशु सैनी को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से धारदार हथियार, तीन मोबाइल और खून से लथपथ कपड़े बरामद किए हैं. पुलिस ने जब आरोपी हिमांशु से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि पैसे नहीं देने पर उसने भजन गायक की परिवार समेत हत्या कर दी.

बता दें कि साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर यानी मंगलवार को शामली के आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई थी. बेटे को अगवा कर उनकी कार में आरोपी ले गया था. बुधवार को बेटे का भी शव अधजली हालत में हरियाणा के पानीपत से बरामद हुआ था. पुलिस ने कैराना के झाड़खेड़ी का रहने वाले हिमांशु सैनी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच कबूल लिया.

Spread the love