comscore

CG-में लापता बच्चे की हत्याः हत्यारे ने नाबालिग बच्चे का सिर धड़ से अलग कर उतारा मौत के घाट, पैर भी काट डाले… 10 दिनों से गायब बच्चे का मिला शव…

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही 5 अगस्त 2021। दस दिनों से लापता बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गयी है। हत्यारे ने बड़ी ही निर्ममता से बच्चे का सिर धड़ से अलग कर उसके पैर भी काट डाले है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना गौरेला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सारबहारा के बहेलिया टोला मुरूम खदान की है। मृतक बच्चे का नाम देवेंद्र पाव उर्फ दददू 11 वर्ष था। देवेंद्र अपने गांव के ही पास में ए-वन मुर्गी फार्म में साफ सफाई का काम करता था। दस दिन पहले काम पर जा रहा हूं बोलकर घर से निकला था, जिसके बाद वो घर ही नहीं लौटा था।
शाम में जब बच्चे के परिजन उसे खोजने के लिए मुर्गी फार्म पहुंचे तो पता चला कि, देवेंद्र तो उस दिन काम पर ही नहीं आया था। इसके बाद बिना पुलिस में रिपोर्ट लिखाये ही परिजन बच्चे की तलाश करते रहे। बुधवार की दोपहर को मुरूम खदान के पास काफी बदबू आने पर लोग पास जाकर देखे तो वहां पर एक बच्चे का सिर कटा शव पड़ा हुआ था।

इधर शव मिलने की सूचना के बाद गौरेला पुलिस मौके पर पहुंची तो धड़ से कुछ ही दूरी पर बच्चे का सिर भी पड़ा हां मिला। शव सड़ चुका था, जिसमें से काफी बदबू भी आ रही थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो पता चला कि, ये शव तो गांव के ही 11 वर्षीय देवेन्द्र का है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी।
पुलिस पूछताछ में पता चला हैं कि, नाबालिग बच्चा 10 दिन पहले ही लापता हुआ था, जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस में नहीं की थी। फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है।साथ ही परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!