comscore

लेडी डाक्टर का मर्डर : डॉक्टर भाभी ने कहा- नपुंसक तो गुस्साए देवर ने हथौड़ी और कैंची से कर दी हत्या…..क्लिनिक में घुसकर किया ताबड़तोड़ वार

वाराणसी 22 जुलाई 2021। लेडी डाक्टर की हथौडे और चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गयी है। घटना वाराणसी के पॉश कॉलोनी चंद्रिका नगर की है, जहां महिला डाक्टर के क्लिनिक में घुसकर हत्या की गयी है। महिला डाक्टर का नाम सपना गुप्ता बताया जा रहा है। हत्या का आरोप महिला डाक्टर के ही देवर पर लगा है। जानकारी के मुताबिक सपना गुप्ता पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू है। वहीं मृत डाक्टर के पति भी डाक्टर हैं।

महिला के सिर पर ताबड़तोड़ हथौड़े से वारकर करने के साथ ही कैंची घोंपकर हत्या कर दी गई। बेहद खौफनाक तरीके से की गई वारदात से पूरा फर्श खून बिखर गया। दीवारों पर भी खून के छींटे दिखाई दिये। पुलिस ने प्रारंभिक जांच और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डॉक्टर के देवर को हिरासत में लिया है। पुलिस के मानें तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो अपनी डॉक्टर भाभी के नपुंसक होने के तानों से काफी परेशान हो गया था. वो बार बार उसे नपुंसक कहकर बेइज्जत करती थी. जिसकी वजह से उसने हथौड़ी और कैंची से सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. यह घटना वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के महमूरगंज इलाके में स्थित संत रघुवर नगर कॉलोनी की महिला डॉक्टर के क्लीनिक में हुई.

सिगरा थाना क्षेत्र के चंद्रिका नगर कॉलोनी में दत्ता डाइगोनोस्टिक सेंटर के नाम से पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू डॉ. सपना गुप्ता दत्ता का क्लीनिक है। रोज की तरह वह अपने चैंबर में थीं। इसी दौरान पहुंचे देवर अनिल कुमार दत्ता से उनकी कुछ कहासुनी हुई। इसके बाद देवर ने डाक्टर दत्ता के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। हथौड़े से वार करने के साथ ही कैंची से भी डाक्टर पर वार किया गया। देवर ने हथौड़े से इतना जोरदार प्रहार किया कि सिर पूरी तरह से फट गया। सिर से निकले खून से चैंबर का पूरा फर्श भी लाल हो गया। चैंबर की दीवारों में खून के छींटे बिखर गए।

घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी चेतगंज और सिगरा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। देवर को हिरासत में लिया गया है। देवर का कहना है कि भाभी उसे नपुंशक कहती थी। आज भी उसे नपुंशक कहकर हंस रही थी। इसी गुस्से में आकर हथौड़े और कैंची से मारकर हत्या कर दी है।

 

Spread the love