जवान की हत्या : ड्यूटी से घर लौट रहे होमगार्ड जवान का बीच स़डक पर मर्डर…….. लूटपाट या फिर आपसी रंजिश ? पुलिस कर रही है हत्यारों की तलाश

जांजगीर 25 सितंबर 2020। इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब होमगार्ड के जवान की गला रेतकर बीच सड़क पर हत्या कर दी। घटना नावागढ़ इलाके के अवरीद-अमोरा गांव की है, जहां सुनसान इलाके में रोककर होमगार्ड के जवान की बाइक रोककर हत्या कर दी गयी। होमगार्ड जवान का नाम रज्जू प्रसाद तिवारी ह, जो नावागढ़ थाना में पदस्थ था।

जानकारी के मुताबिक रात करीब 8 बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद होमगार्ड रज्जू तिवारी अपने घर अमोरा लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में अवरीद-अमोरा गांव के बीच सुनसान इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया। होमगार्ड जवान के गले में धारदार हथियार से वार किया गया, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और जांच शुरू किया।

फिलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आयी है, पुलिस अलग-अलग बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मामला लूटपाट का है या फिर आपसी रंजिश का, इन सभी बिंदुओं पर जांच कर अपराधियों तक जल्द पहुंच जायेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.