जवान की हत्या : पत्नी को पंचायत बैठक में लेकर गांव आये जवान की अपहरण के बाद हत्या…. नक्सलियों ने देर शाम घर से किया था अगवा, सुबह मिली गांव के बाहर लाश…. DRG का था जवान

सुकमा 12 मार्च 2020। सुकमा से एक बड़ी खबर आ रही है । DRG के सहायक जवान की नक्सलियों ने हत्या कर दी है । जवान अपनी वार्ड पंच पत्नी को बैठक में शामिल कराने के लिए गांव आया हुआ था, इसी दौरान नक्सलियों ने पहले उसका अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी। मृतक जवान की लाश दोरनापाल थाना क्षेत्र स्थित उसके गांव अरगट्टा के करीब ही मिली है।

होली के दूसरे दिन यानि बुधवार को जवान कड़ती कन्ना अपनी पत्नी को लेकर गांव आया हुआ था। पंचायत में पत्नी की बैठक होने वाली थी, उसी के मद्देनजर वो गांव में आया था। इधर जवान की गांव आने खबर नक्सलियों को लग गयी तो बड़ी संख्या में नक्सलियों ने गांव को घेर लिया और जवान कड़ती कन्ना को उसके घर से उठाकर ले गये।

कुछ दूरी ले जाकर नक्सलियों ने जवान की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर शव को गांव के बाहर की फेंककर फरार हो गये। घटना देर शाम की बतायी जा रही है। आज सुबह जवान की लाश को ग्रामीणों ने देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी।

Spread the love