Begin typing your search above and press return to search.

चार की हत्या: पत्नी, दो बेटी और टीचर का गला रेत कर मर्डर…. आरोपी ने कमरे के बाहर लगाया ताला फिर बुलेट से हो गया फरार

चार की हत्या: पत्नी, दो बेटी और टीचर का गला रेत कर मर्डर…. आरोपी ने कमरे के बाहर लगाया ताला फिर बुलेट से हो गया फरार
X
By NPG News

रांची 13 अप्रैल 2021. जमशेदपुर में टाटा स्टील के कर्मचारी के घर 4 लोगों की हत्या हो गयी है. घटना कदमा थाना क्षेत्र के तानसा रोड की है. टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड विभाग के कर्मचारी दीपक कुमार पर ही अपनी पत्नी, दो बेटियों और बच्चों की ट्यूशन टीचर की हत्या का आरोप है..हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है. जानकारी के मुताबिक जब घटना के बाद दीपक का साथी साथी अभय मौके पर पहुंचा. तब दीपक ने उस पर भी हथौड़े से हमला कर घायल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार है.

जानकारी के मुताबिक कदमा- तनसा रोड स्थित घर में टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड कर्मी दीपक कुमार ने सोमवार को अपनी पत्नी, दो बच्चियां और ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर रिंकी घोष की धारदार हथियार से गला रेत दिया. और घर से फरार हो गया. घर से खून की धारा बाहर निकलने पर स्थानीय लोगों में सनसनी मच गई. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की, तो चार लोगों की हत्या की घटना सामने आई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. घटना कदमा थाना इलाके के तीस्ता रोड स्थित क्वार्टर नंबर -97 एन में घटी.

पुलिस ने दीपक की पत्नी वीणा कुमारी (36), दो बेटी श्रावणी कुमारी (15), सानवी कुमारी (10) और रामजन्म नगर निवासी शिक्षिका रिंकी घाेष (21) के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. चारों की हत्या किसी भारी-भरकम हथियार से की गई है. एसएसपी डॉ. एम तमिल वणान, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं.

घटना की जानकारी कदमा पुलिस को शाम 4 बजे मिली. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटना के बाद फरार हुआ दीपक सभी शव को कमरे में बंद करके बाहर से ताला लगाकर अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से फरार हो गया है. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर भीतर गई. भीतर सभी के शव पड़े हुए थे. रिंकी का शव सामने वाले बेडरूम के बॉक्स पलंग में छ‍िपाकर रख दिया गया था. जमशेदपुर के एसएसपी तमिल वणन ने बताया क‍ि सोमवार शाम को 6 बजे पुलिस को सूचना मिली कि हत्या हुई है. हम लोगों ने आकर देखा तो कुल चार बॉडी मिली है. दीपक कुमार फरार है. हर एंगल पर पुलिस जांच कर रही है और जल्द से जल्द दीपक को ग‍िफ्तार किया जाएगा.

जिस तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया संभावना व्यक्त की जा रही है कि मामला प्रेेम-प्रसंग से जुुड़ा हुआ है। सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि पुलिस सभी विंदुओं पर जांच कर रही है। अभी कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। पुलिस मामले का पता लगा रही है। इससे पहले चार हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सैंकड़ों की भीड़ लग गई।

Next Story