ASI का मर्डर: दोपहर से गायब ASI की डेडबॉडी बीच सड़क पर हत्या के बाद फेंकी….. कल लावारिश हालात में मिली थी बाइक, देर रात लाश किया गया बरामद…..IG सुंदरराज पी ने NPG से कहा….

बीजापुर 31 अगस्त 2020। रविवार दोपहर बीच रास्ते से गायब हुए ASI की हत्या कर दी गयी है। अपहरण के करीब 10 घंटे बाद ASI का शव बीच सड़क पर फेंका मिला है। आशंका है कि नक्सलियों ने पहले ASI का अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी। अपहृत ASI की हत्या कर कुटरू-बीजापुर मार्ग पर केतुलनार के नज़दीक सड़क पर शव को फेका गया है।

जानकारी के मुताबिक कल दोपहर छुट्टी लेकर ASI नागैय्या कोरसा अपने घर के लिए निकले थे। जिसके बाद बीच रास्ते से अचानक गायब हो गए। ASI कुटरू थाने में पदस्थ थे। परिजनों ने जब खोजबीन शुरू की तो मंगापेटा के पास लावारिस हालत में उनकी बाईक मिली थी। तभी से ये शक गहरा गया था कि कहीं नक्सलियों ने तो उनका अपहरण नहीं कर लिया। घटना की पुष्टि करते हुए IG सुंदरराज पी ने कहा कि

“गायब हुए ASI का शव बरामद हुआ है, जहां उसकी बाइक मिली थी, उससे करीब डेढ़-2 किलोमीटर दूर उसका शव मिला है, टंगिया से मारकर उसकी हत्या की गई है, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम और गॉड ऑफ ऑनर के बाद परिजनों को सौप दिया गया है”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.