महिला डॉक्टर का मर्डर :TV रिपेयर के लिए आये युवक ने लेडी डाक्टर की चाकू गोद-गोदकर कर दी हत्या….प्रेम प्रसंग का भी मामला आ रहा है सामने… दोनों बच्चे भी गंभीर रूप जख्मी, मुठभेड़ के बाद…

आगरा 21 नवंबर 2020। लेडी डाक्टर की घर में घुसकर चाकू से गोद-गोदकर हत्चा कर दी गयी। आरोप है कि केबल आपरेटर ने महिला डाक्टर को बेदर्दी से मौत के घाट उतारा है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। एडीजी से लेकर तमाम थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया है।

जानकारी के मुताबिक, कमला नगर इलाके में प्‍लास्टिक सर्जन डॉ अजय सिंघल अपनी डेंटिस्‍ट पत्‍नी डॉ निशा (38) और दो बच्‍चों के साथ रहते थे। परिजनों ने बताया कि शाम को टीवी के केबल में दिक्‍कत आने पर ऑपरेटर शुभम को बुलाया गया। शुभम घर आया और उसने बच्चों को कमरे में रहने को कहा। इसी बीच जब मां निशा की चीख सुनाई देने पर बच्चे बाहर आए तो शुभम ने उन्‍हें चाकू दिखाकर डराने का प्रयास किया। पुलिस को सीससीटीवी फुटेज में शुभम घर में आते-जाते दिखा है।

उधर घटना के बाद पुलिस की सरगर्मी से हत्यारे की तलाश को कुछ समय बाद सफल हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने शुभम नाम के युवक को दबोच लिया. थाना कमला नगर इलाके में महिला डेंटिस्ट निशा की घर में घुस कर चाकू घोंप पर हत्या कर दी थी. साथ ही चाकू के हमले से दो बच्चे भी घायल हो गए थे.

आरोपी शुभम अस्पताल में भर्ती

आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि  पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि शुभम नाम के बदमाश ने लूट के बाद महिला डॉक्टर की हत्या की है. पुलिस ने शुभम की तलाश शुरू की तो शुभम बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने शुभम को रोकने की कोशिश की तो शुभम ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिससे एक गोली शुभम के पैर में जा लगी. गोली लगने से घायल शुभम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके से एक बैग मिला है जिसमे जेवरात और नकदी भरी हुई है.

डॉक्‍टर और आरोपी के बीच होती थी लंबी बातचीत!

सूत्रों की मानें तो महिला डॉक्टर और शुभम के बीच फोन पर लगातार लंबी बातचीत होती थी। पुलिस को इसके सबूत मिले हैं। महिला डॉक्टर ने कुछ दिन पूर्व आरोपी शुभम की आर्थिक मदद कर उसके निवास ट्रांस यमुना क्षेत्र में मोबाइल की दुकान खुलवाई थी। दबे मुंह पड़ोसी भी दोनों की दोस्ती और पति के विरोध के बाद दूरी बनाने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी सिर्फ आरोपी की पहचान होने की बात कह रही है।

Spread the love