मर्डर : बिलासपुर में महिला पंचायत सचिव का दिनदहाड़े मर्डर…. बेडरूम में मुंह दबाकर हत्या की जतायी जा रही आशंका… पुलिस पहुंची मौके…

बिलासपुर 25 अगस्त 2020। बिलासपुर में महिला पंचायत सचिव के मर्डर की खबर से इलाके में सनसनी फैल गयी है। वारदात आज दोपहर की बतायी जा रहा है। महिला पंचायत सचिव का नाम चंदना डडसेना बताया जा रहा है। प्रथम दृष्टिया हत्या मुंह दबाकर किये जाने की आशंका जतायी जा रही है।

सकरी थाना प्रभारी ने NPG को बताया कि महिला का शव चादर में लपेटा हुआ मिला है। प्रथम दृष्टिया मुंह-नाक दबाकर हत्या किया जाना प्रतित हो रहा है, हालांकि विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पायेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक चंदना डडसेना सरगांव के चुनचुनिया में पंचायत सचिव है, वो अपने बेटियों के साथ सकरी के उसलापुर में रहती है। महिला की बेटी कोटा घूमने गयी थी, इस दौरान वो लगातार अपनी मां को फोन कर रही थी, लेकिन चंदना डडसेना का फोन नहीं उठ रहा था, जिसके बाद लड़की ने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार को फोन किया।

रिश्तेदारों ने जब घर जाकर देखा तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था, कुंडी खोलकर अंदर जाने पर महिला घर के अंदर अपने बेडरूम में मृत मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Spread the love