राजधानी में मर्डर: हत्या के बाद युवक को जलाया, रिहायशी इलाके में हत्या से मचा हड़कंप…पुलिस जांच में जुटी

रायपुर 8 जनवरी 2021। राजधानी में तड़के सुबह एक युवक की जली हुई लाश मिलने से सनसनी मच गई है। आशंका है कि युवक से पहले विवाद किया गया उसके बाद उसे जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई है और जांच जारी है।
घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है। गोकुल नगर सोसाइटी के पास एक खाली मैदान में युवक की लाश जली हुई अवस्था में पायी गई, जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एडिशनल एसपी लखन पटले और डीडी नगर थाना पुलिस पहुंची हुई थी। पुलिस को शव के पास खून से सना एक बड़ा सीमेंट का पत्थर भी मिला है। साथ ही शव के शरीर मे कई जख्म के निशान भी पाए गए है। इससे पुलिस आशंका जता रही है कि पहले युवक से विवाद किया गया इसके बाद उसे किसी धारदार हथियार से चोट पहुंचा कर उसे जिंदा जला दिया गया। फिलहाल मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची हुई और जांच जारी है।
वहीं इधर घटना के संबंध में रायपुर एडिशनल एसपी लखन पटले ने जानकारी देते हुए बताया कि, मृतक युवक की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के करीब थी। मृतक के पास से एक आधार कार्ड भी मिला है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Spread the love