मर्डर: ठेकेदार ने बेटे के साथ मिलकर मजदूर को चाकू से गोदा, हुई मौत…एक नाबालिग गिरफ्तार

रायपुर 13 नवम्बर 2020। राजधानी में मामलू विवाद के चलते चाकूबाजी की घटना सामने आई है। यहां पर एक ठेकेदार ने पुत्र और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने ही मजदूर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। घटना के बाद एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया गया है वहीं बाकी आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
घटना पुरानी बस्ती के भाटागांव स्थित ढेबर सिटी के पास की है। आरोपी ठेकेदार का नाम लक्ष्मी प्रसाद रजक है जो ढेबर सिटी भाठागांव में रोड निर्माण का कार्य करता है। आरोपी ठेकेदार गुरुवार को भी चौड़ी से मजदूर ला कर रोड निर्माण का कार्य करवा रहा था। इस दौरान शाम छह बजे के आसपास निर्माण कार्य के लिये रेत आनी थी, जो करीब एक घंटा बीत जाने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। इसी को लेकर निर्माण कार्य मे लगे मजदूर चंद्रहास साहू का ठेकेदार लक्ष्मी प्रसाद से विवाद हुआ। इतने में ठेकेदार का बेटा संदीप और उसका एक नाबालिग साथी वहां पहुंचा, जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। विवाद के दौरान संदीप ने अपने पास रखे चाकू से मजदूर चंद्रहास साहू के सीने पर वार कर दिया।
घटना में मजदूर लहूलुहान हालत में जमीन पर ही जा गिरा, जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित को खुद अस्पताल में भर्ती कराये और फिर वहां से भाग निकले। अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़ित मजदूर की मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने इसकी शिकायत पुरानी बस्ती थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने ठेकेदार और उसके पुत्र व अन्य के खिलाफ 34 आईपीसी, 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Spread the love