टीवी के LIVE शो से मर्डर का आरोपी गिरफ्तार : न्यू ईयर पार्टी के दौरान गर्लफ्रेंड की कर दी थी हत्या…. होटल के कमरे में साथ गुजारने पहुंचा था कपल…. प्रेमिका के मोबाइल पर दूसरे लड़के के फोन आने पर हुआ विवाद…

चंडीगढ़ 15 जनवरी 2020।  मर्डर के आरोपी को LIVE टीवी शो से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या न्यू ईयर पार्टी के दौरान होटल में कर दी थी। 31 दिसंबर की रात से ही मर्डर के इस आरोपी मनिंदर को पुलिस तलाश कर रही थी, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड का नाम सरबजीत था। आरोप है कि दोनों न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिए होटल आये थे। दोनों साथ होटल में ही रात गुजारने वाले थे, इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद गुस्से में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका कत्ल कर दिया।

पहले गला दबाकर हत्या की और फिर चाकू से गला रेत दिया। घटना के 14 दिन बाद अचानक से मनिंदर एक न्यूज चैनल के आफिस पहुंच गया और लाइव शो में गुनाह कबूलने की बात करने लगा। इधर टीवी पर जैसे ही मर्डर के आरोपी का इंटरव्यू शुरू हुआ, पुलिस की टीम स्टूडियो पहुंच गयी और फिर लाइव शो के दौरान ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

टीवी चैनल पर आरोपी ने खुलासा किया कि वो 31 जनवरी की रात न्यू ईयर नाइट सेलीब्रेट करने होटल पहुंचे थे। वो रात भर होटल में साथ रहने वाले थे। दोनों एक -दूसरे के साथ थे, इसी दौरान गर्लफ्रेंड सरबजीत के मोबाइल पर एक युवक का फोन आया, जिसे लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। इधर गुस्से में ब्वायफ्रेंड ने प्रेमिका का गला दबा दिया और बाद में साथ रखे चाकू से गला रेत दिया। इससे पहले भी मनिंदर ने अपनी प्रेमिका की हत्या की थी, जिसके बाद जमानत पर बाहर आने के बाद फरार हो गया था।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!