Begin typing your search above and press return to search.

मुंगेली युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल सिंह तीन सिपाहियों के साथ मध्यप्रदेश से शराब तस्करी के आरोप में गिरफ़्तार..तीन आरक्षक निलंबित

मुंगेली युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल सिंह तीन सिपाहियों के साथ मध्यप्रदेश से शराब तस्करी के आरोप में गिरफ़्तार..तीन आरक्षक निलंबित
X
By NPG News

रायपुर,16 अप्रैल 2020। मुंगेली ज़िला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल सिंह को मध्यप्रदेश से क़रीब पचास हज़ार की शराब तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है। युंका अध्यक्ष राहुल सिंह के साथ तीन आरक्षक भी तस्करी के आरोपी बनाए गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर डीएसपी लोरमी और खुड़िया चौकी प्रभारी टीम के साथ उस बोलेरो का इंतज़ार कर रहे थे, जिसे लेकर यह सूचना थी कि, शराब की तस्करी की जा रही है। औरापानी के महुआमाचा में मौजुद पुलिस टीम को बुलेरो CG28/J/3073 दिख गई, जिसे रुकवाने पर पता चला कि मुंगेली के तीन आरक्षक और युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल सिंह मौजुद थे। पीछे की तरफ़ करीब पचास हज़ार क़ीमत की शराब जो कि 6 कार्टून में थी, उसे बरामद कर लिया गया।

देर रात हुई इस कार्यवाही को लेकर बताया जाता है, प्रभावशाली राजनैतिक परिवार के दबाव में पुलिस आ गई थी, लेकिन IG दीपांशु के सख़्त निर्देश पर अंततः FIR दर्ज कर ली गई।
गाड़ी में मौजुद दो आरक्षक आरक्षक 154 राजेंद्र यादव और आरक्षक 82 लोकेश राजपुत अंधेरे का फ़ायदा उठा कर भाग निकले, जबकि आरक्षक पवन गंधर्व यातायात मुंगेली, राहुल सिंह राजपुत और राजेंद्र साहू को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है, जिन्हे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा जा रहा है।

IG दीपांशु काबरा ने कहा
“प्रकरण में तीन आरक्षक शामिल हैं.. उन्हें निलंबित करने के निर्देश एसपी मुँगेली को दिए गए हैं। हमें यह नहीं पता कि कौन किस परिवार या कि पद पर है.. पुलिस अपराध होने पर आरोपी के ख़िलाफ़ काम करती है.. पुलिस ने वही किया है”

Next Story