Begin typing your search above and press return to search.

मुंबई इंडियंस ने शेयर की ‘जूनियर पांड्या’ की पहली तस्वीर…

मुंबई इंडियंस ने शेयर की ‘जूनियर पांड्या’ की पहली तस्वीर…
X
By NPG News

नईदिल्ली 1 अगस्त 2020. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये एक तस्वीर शेयर कर इस बात की खुशखबरी अपने फैन्स को दी। हार्दिक के पिता बनने पर सोशल मीडिया पर टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ आम लोगों ने भी हार्दिका और नताशा को जमकर बधाई दी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या के बेटे के पहली तस्वीर शेयर की है। मुंबई इंडियंस के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है।

31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। इससे पहले इसी साल के शुरुआत में हार्दिक और नताशा ने सगाई का ऐलान किया था। हार्दिक ने दुबई में नताशा को प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाई थी। हार्दिक ने अपनी सगाई की जानकारी भी फैन्स को 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया के जरिये ही दी थी। इसके बाद कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

View this post on Instagram

👋🏻 Daddy’s dearest! 👨‍👦💙 #OneFamily @hardikpandya93

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या के बेटे की पहली तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है। यह हॉस्पिटल की तस्वीर है। इस क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने कैप्शन में लिखा है- डैडी का प्यारा।

बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी बैक इंजुरी की वजह से काफी वक्त तक टीम इंडिया से बाहर थे। उन्होंने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए वापसी की थी। इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को रद्द कर दिया गया। हार्दिक ने अपना वनडे डेब्यू अक्टूबर 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में किया था।

Next Story