मुकेश खन्ना ने कहा- फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का सभी को करना चाहिए विरोध…. जानिए आखिर ऐसा क्यों कहा

मुम्बई 29 अक्टूबर 2020. विरोध करने वाले लोगों में अब एक्टर मुकेश खन्ना का भी नाम जुड़ चुका है। उन्होंने फिल्म के नाम को ‘शरारत भरा’ बताया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इसके लिए मिलकर आवाज उठानी चाहिए।

मुकेश खन्ना का मानना है फिल्म का विरोध नहीं होना चाहिए, लेकिन उन्हें ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ नाम से दिक्कत है। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पोस्टर शेयर किया। मुकेश खन्ना ने लिखा, “क्या लक्ष्मी बॉम्ब के टाइटल से कोई फिल्म रिलीज होनी चाहिए? मुझसे पूछो तो फिल्म को बैन करना जायज नहीं है, क्योंकि अभी सिर्फ ट्रेलर देखा है, फिल्म अभी बाकी है।” वह आगे कहते हैं कि फिल्म से नहीं, लेकिन इसके नाम से दिक्कत है। ‘लक्ष्मी जी’ के आगे ‘बॉम्ब’ लगाना शरारत भरा लगता है।

पोस्टर शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने लिखा था कि इसी नाम से सालों से पटाखें भी फोड़े जा रहे हैं। अब अचानक से इसका विरोध क्यों किया जा रहा है? मुकेश खन्ना ने पोस्टर के बाद अब एक वीडियो शेयर कर इसका जवाब दिया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि लक्ष्मी बॉम्ब टाइटल पर मेरे द्वारा अपने सोशल अकाउंट पर किए गए पोस्ट पर चन्द बुद्धिजीवी लोगों का ये बचकाना तर्क आया कि 50 सालों से देशभर में इसी नाम के पटाखे फोड़े जाते रहे हैं। किसी ने विरोध नहीं किया तो आज इतना बवाल क्यों ? उनको जवाब देने के लिए मैंने यह वीडियो बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

LAXMI BOMB टाइटल पर मेरे द्वारा अपने सोशल अकाउंट पर किए गए पोस्ट पर चन्द बुद्धिजीवी लोगों का ये बचकाना तर्क आया कि ५० सालों से देश भर में इसी नाम के पटाखे फोड़े जाते रहे हैं। किसी ने विरोध नहीं किया तो आज इतना बवाल क्यों ? उनको जवाब देने के लिए मैंने ये विडीओ बनाई है। ख़ुद देख लीजिये।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

Spread the love