Begin typing your search above and press return to search.

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा को दिया करारा जवाब, बोले- लोगों के चेहरों…

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा को दिया करारा जवाब, बोले- लोगों के चेहरों…
X
By NPG News

मुंबई 22 अक्टूबर 2020. मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक बार फिर उनपर निशाना साधा है। उनका कहना है कि मुद्दा यह नहीं कि आप लोगों को कितना हंसाते हो, मुद्दा लोगों को हंसाने के तरीके को अपनाने का है। इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा से सवाल पूछा है कि मैंने कब कहा कि आप लोगों को न हंसाएं?

मुकेश खन्ना कहते हैं, “मुद्दा यह नहीं कि आप लोगों को हंसाते हैं। मुद्दा आपके द्वारा अपनाए गए तरीके का है, जिसे इस्तेमाल करके आप लोगों को हंसाते हैं। मैंने कब कहा कि लोगों को मत हंसाइए? लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने से ज्यादा अच्छी चीज दुनिया में कोई भी नहीं।”

मुकेश खन्ना आगे कहते हैं कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने में एक शालीनता होनी चाहिए जो कि कपिल शर्मा शो में नहीं। फुहड़ता और अश्लीलता है उनके शो में। और यह लंबे समय से देखी जा रही है।

मालूम हो कि कपिल शर्मा के शो को मुकेश खन्ना ने ‘चीप’ और ‘अश्लील’ बताया था, जिसके बाद कपिल ने कहा था कि मैं और मेरी पूरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं और आगे भी ऐसा करता रहूंगा।

कपिल ने कहा था, “इस वक्त जब पूरी दुनिया मुश्किल समय से जूझ रही है तो ऐसे में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना बहुत महत्वपूर्ण है। अब यह तो सामने वाले पर निर्भर करता है कि आपको किस बात में खुशी खोजनी है और किस बात में कमी। मैं अपनी खुशी और काम पर फोकस करना चाहता हूं और भविष्य में भी ऐसा ही करता रहूंगा।”

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर हाल ही में बी. आर. चोपड़ा के शो ‘महाभारत’ की स्टार कास्ट आई थी। इस दौरान भीष्मपितामह उर्फ मुकेश खन्ना इस स्पेशल एपिसोड में नजर नहीं आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में मुकेश खन्ना को इन्वाइट किया गया था, लेकिन उन्होंने आने से इनकार कर दिया था। जब फैन्स ने मुकेश से शो में नहीं आने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा था, “मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता।

Next Story