Begin typing your search above and press return to search.

‘Mr. Lele…’ मजा ले ले, वरुण धवन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

‘Mr. Lele…’ मजा ले ले, वरुण धवन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक आउट
X
By NPG News

मुंबई 13 जनवरी 2020 एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए वो अहमदाबाद पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ मिलकर पतंग उड़ाने का लुत्फ उठाया और साथ ही खूब मस्ती भी की.

इसी बीच वरुण धवन की अगली फिल्म ‘Mr Lele’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है. यह पोस्टर देखने में काफी फनी लग रहा है. इस पोस्टर में वरुण धवन एक शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं और उन्होंने अपने हाथों को ऊपर उठा रखा है. वरुण के एक हाथ में बंदूक भी नजर आएगी. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में वरुण अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा है और वो ही फिल्म का निर्देशन भी करेंगे.

करण के अलावा वरुण धवन ने भी इस फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मिस्टर लेले… मजा लेले. मिस्टर लेले आ रहा है आग लगाने विद नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट.”

फिलहाल अभी यह घोषणा नहीं की गई है कि इस फिल्म में वरुण के अपोजिट किस अभिनेत्री को लिया गया है. यह फिल्म अगले साल 1 जनवरी यानि नए साल के मौके पर रिलीज होगी.

Next Story