…सांसद की कबड्डी…कबड्डी VIDEO :…. जब कबड्डी के मैदान में सांसद ने दिग्गजों को दी पटकनी…..रेड और टेकल के अंदाज ने हर किसी को किया हैरान…. देखिये वीडियो

जगदलपुर 19 फरवरी 2020। सांसद दीपक बैज के कबड्डी का अंदाज देख हर कोई दंग रह गया। चित्रकोट महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे सांसद ने कबड्डी के मंजे खिलाड़ी की तरह ना सिर्फ रेड किया, बल्कि टैकल भी बहुत ही शानदार किया। बस्तर में शिवरात्रि के अवसर पर चित्रकोट महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

इस आयोजन के दौरान कई कार्यक्रम व खेल स्पर्धा भी आयोजित की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे बस्तर सांसद ने जब खिलाड़ियों को कबड्डी के मैदान में दांव आजमाते देखा तो खुद को रोक नहीं पाए और खुद भी मैदान में उतर गए।

आपको बता दें कि अपने छात्र जीवन मे भी बस्तर सांसद पढ़ाई के साथ साथ एक अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं।  सांसद को अपने बीच मैदान में देख कर खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इसी बीच जब सांसद अपना दांव लेकर रेड के लिए गये तो दूसरी टीम के खिलाड़ियों ने उन्हें घेरने की कोशिश तो की पर राजनीति में अपने विरोधियों को छकाने वाले बस्तर सांसद ने मैदान में भी दूसरे पक्ष के खिलाड़ियों को छका कर खुद को सुरक्षित बचाते हुए वापस लौटे। इस दौरान दीपक बैज ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई भी की

Spread the love