बीजेपी सांसद के पिता की SUV कार चोरी, पुलिस की 4 टीमें जांच में जुटी…. घर के बाहर खड़ी थी गाड़ी, खंगाला जा रहा CCTV फुटेज…

नईदिल्ली 30 मई 2020. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में उनके घर से बाहर से चोरी हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उनके मुताबिक, दीपक गंभीर ने बताया कि उनकी कार गुरुवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर के बाहर पार्क की गई थी। शुक्रवार सुबह कार वहां नहीं थी।

बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार सुबह की है। कार घर के बाहर पार्किंग में खड़ी थी। सुबह ही चोरों ने गाड़ी पर हाथ साफ कर दिया है. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक, सीसीटीवी के जरिये चोरों की तलाश जारी है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह गाड़ी गौतम गंभीर के पिता के नाम पर रजिस्टर थी। फिलहाल पुलिस की कई टीमें चोरों की तलाश कर रही हैं. सांसद गौतम गंभीर के घर के बाहर 24 घंटे सिक्योरिटी रहती है। बावजूद उसके चोर उनकी गाड़ी चोरी करने में कामयाब रहे. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. मामला सांसद से जुड़ा होने के कारण पुलिस की अलग-अलग चार टीमें इस मामले पर काम कर रही हैं।

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में क्राइम लगभग लगभग खत्म हो गया था। लेकिन जब से लॉकडाउन 4 में ढील दी गई है दिल्ली में लगातार वारदातें बढ़ रही हैं। लेकिन अभी भी सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी रहती है बावजूद उसके चोर आसानी से गाड़ी चुराते हैं और फरार हो जाते हैं। कहीं ना कहीं पुलिस पर भी गंभीर सवाल खड़े करता है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.