comscore

रेप मामले में सांसद फंसे: लड़की बोली- नशे की हालत में उसके साथ किया रेप…. थाने में तीन पन्ने की शिकायत करायी दर्ज …

नयी दिल्ली 16 जून 2021। लोजपा में चल रहे सियासी फैमली ड्रामे के बीच चिराग पासवान के चचेरे भाई व सांसद प्रिंस पासवान बलात्कार के मामले में फंस गये हैं। प्रिंस पासवान के खिलाफ युवती ने रेप का मामला दर्ज कराया है। प्रिंस पासवान समस्तीपुर से सांसद हैं और जमुई से सांसद चिराग पासवान के चचेरे भाई है। प्रिंस के खिलाफ दिल्ली के कनाट प्लेस में रेप की शिकायत दर्ज करायी गयी है। जिस लड़की ने सांसद प्रिंस पर आरोप लगाया है, वो पहले लोजपा से ही जुड़ी हुई थी।

लड़की का आरोप है कि पानी में नशा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और फिर सांसद ने उसके साथ रेप किया। 15 जून यानि कल इस मालम  लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। लड़की ने एक पोर्टल से बात करते हुए चिराग के साथ मुलाकात का जिक्र करते हुए आगे कहा, ‘यौन शौषण मामले में चिराग ने मेरी मदद की बात कही थी, हालांकि उन्होंने बाद में मेरी मदद नहीं की।’ युवती का कहना है कि वह प्रिंस राज की शिकायत डीसीपी, लोकसभा स्पीकर आदि से की है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने आगे कहा ‘मैं 15 दिन से थाने के चक्कर लगा रही हूं। कनॉट प्लेस में पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराने जाती हूं तो प्रिंस राज के वर्तमान सांसद होने का हवाला देकर केस दर्ज करने से इनकार कर दिया जाता है। कहा जाता है कि ऊपर से आदेश हैं, हम कुछ नहीं कर सकते।’ स्वाति ने आगे कहा कि वह अपने मामले की सुनवाई ना होने से परेशान हो गई हैं, इसलिए उसने कई बार आत्महत्या का प्रयास भी किया है।

प्रिंस राज चिराग पासवान के चाचा स्व. रामचंद्र पासवान के पुत्र हैं. रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर प्रिंस राज सांसद बने हैं. हरेशा चिराग पासवान के साथ दिखने वाले प्रिंस फिलहाल उनके विरोध में हैं, जबकि उनको चुनाव में जीत दिलाने के लिए चिराग पासवान ने ही उनके चुनाव अभियान की कमान संभाली थी. चुनाव जीतने के बाद प्रिंस पासवान को चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश लोजपा का अध्यक्ष भी बनाया था. फिलहाल प्रिंस ने भी पाला बदल लिया है. पशुपति कुमार पारस ने चिराग को अपदस्थ करने की कवायद शुरू की तो प्रिंस राज चाचा पशुपति के साथ हो गए.

Spread the love