सांसद को मिली जान से मारने की धमकी…..देर रात मोबाइल पर अनजान शख्स ने गोली मारने की दी धमकी….सांसद ने मामले की थाने में करायी शिकायत

जगदलपुर 23 मई 2020। बस्तर के सांसद दीपक बैज को जान से मारने की धमकी मिली है। देर रात मोबाइल पर अनजान शख्स ने ये धमकी दी है। कमाल की बात ये है कि सांसद के परिचय देने के बावजूद खुद को नक्सली बताकर शख्स ने जान मारने की धमकी दी। धमकी देने वाला युवक इस कदर बेखौफ था कि फोन काटने के बाद भी वो लगातार कॉल करता रहा।

इस मामले में दीपक बैज ने बताया कि देर रात वो कोडनार से वापस लौट रहे थे। रास्ते मे उनके मोबाइल पर एक नए नम्बर से लगभग तीन बार फोन आया जिसे वे उठा नहीं पाए। चौथी बार फिर उसी नम्बर से फोन आने पर सांसद ने फोन उठाया, दूसरी ओर से अपना परिचय दिए बिना अनजान व्यक्ति ने सांसद का परिचय पूछा।

Lok Sabha CG 2019: Bastar Seat Candidate Deepak Baij - युवा ...

सांसद द्वारा परिचय बताते ही सामने वाले ने गाली गलौज शुरू कर दिया। जब सांसद ने इसका विरोध किया तो उस शख्स ने खुद को नक्सली बता कर गोली से मारकर हत्या करने की धमकी दी। हालांकि सांसद ने इस धमकी को पहले गंभीरता से नहीं लिया, पर फोन रखने के बाद भी लगातार अज्ञात आरोपी द्वारा लगातार फोन किया जाना एक संदेश उत्पन्न कर रहा था।

ऐस में सांसद दीपक बैज ने मामले की शिकायत लोहंडीगुड़ा थाने में की। मामले की जांच कर रहे लोहंडीगुड़ा एसडीओपी राकेश कुर्रे ने बताया कि मोबाइल नम्बर के आधार पर आरोपी के लोकेशन की जांच की जा रही है।

Spread the love