सांसद प्रतिनिधि है जुआड़ी : छापे के दौरान सांसद प्रतिनिधि जुआ खेलते हुए गिरफ्तार…..मोमबत्ती की रोशनी में चल रहा था हाईप्रोफाइल लोगों का जुआ …..सांसद ने तुरंत अपने प्रतिनिधि को दिखाया बाहर का रास्ता

कोरबा 21 जुलाई 2020। कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत का सांसद प्रतिनिधि जुआ खेलते गिरफ्तार किया गया है। सांसद प्रतिनिधि का नाम हृदयशंकर यादव है, जिसे कोरबा क्षेत्र के लिए सांसद प्रतिनिधि बनाया गया था। रविवार को पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी, कि उरगा के कनकी के जंगल हाईप्रोफाइल लोगों के द्वारा जुआ खेला जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापा मारा था, जहां सांसद प्रतिनिधि सहित 5 लोग जुआ खेलते पकड़ाये। इधर गिरफ्तारी के बाद सांसद महंत ने अपने प्रतिनिधि को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया है।

पुलिस टीम जब छापा मारने पहुंची, तो मौके पर हाईप्रोफाइल जुआड़ी मोमबत्ती की लाइट में जुआ खेलते पकड़े गये। पुलिस ने मौके से सभी को गिरफ्तार करने के साथ-साथ 2 लाख रुपये नकद, ताश की पत्ती सहित अन्य समान जब्त किये। सांसद प्रतिनिधि हृदय शंकर यादव को 1 जुलाई को सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया गया था।

पुलिस ने इस मामले में हृदयशंकर यादव के साथ-साथ अशरफ, आजम खान, विजय रचामी और सैय्यद रियाज को गिरफ्तार किया है। इधर सांसद ज्योत्सना महंत ने कलेक्टर कोरबा को पत्र लिखकर इस बात की सूचना दी है कि हृदय शंकर यादव को सांसद प्रतिनिधि से हटा दिया गया है।

Spread the love